A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश 4 साल का हिसाब मांगने वाले राहुल बताएं कांग्रेस ने 50 सालों में क्या किया: अमित शाह

4 साल का हिसाब मांगने वाले राहुल बताएं कांग्रेस ने 50 सालों में क्या किया: अमित शाह

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर करारा हमला बोला...

Rahul questioning Modi on 4 years, what did Congress do for masses in 50, asks Amit Shah | PTI- India TV Hindi Rahul questioning Modi on 4 years, what did Congress do for masses in 50, asks Amit Shah | PTI

गाजियाबाद: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर करारा हमला बोला। शाह ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मोदी सरकार के 4 साल के कामकाज का हिसाब मांग रहे हैं जबकि देश जानना चाहता है कि कांग्रेस ने 50 सालों में क्या किया। शाह ने कहा कि उनकी पार्टी के नेतृत्व वाली सरकार की प्राथमिकता देश की सीमाओं को सुरक्षित करना और कतई बर्दाश्त नहीं करने की नीति के तहत आतंकवाद से सख्ती से निपटना है।

शाह गाजियाबाद में पार्टी के महिला मोर्चे की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के समापन सत्र को संबोधित कर रहे थे। किसी का नाम लिए बगैर उन्होंने कहा कि जब हमारा ‘दुश्मन’ उस घटना को भूल गया जिसमें सीमा पर उसकी सेना द्वारा हमारे जवानों का सिर कलम कर दिया गया था तब भारत ने उस घटना का बदला लेने के लिए सर्जिकल स्ट्राइक की। राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि राहुल गांधी पूछते हैं कि मोदी सरकार ने 4 सालों में क्या किया? देश यह जानना चाहता है कि कांग्रेस ने अपने शासन वाले 50 सालों में क्या किया।

शाह ने कहा कि बीजेपी सरकार युवाओं को स्वरोजगार देने के लिए उन्हें कर्ज उपलब्ध करा रही है। उन्होंने कहा कि विपक्षी दल इस पर ‘पकौड़ों’ की बात करते हुये निशाना साधते हैं। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि कोई भी काम जिसमें कठिन परिश्रम शामिल हो उसे गरिमापूर्ण माना जाता है। शाह ने कहा कि बीजेपी की जीत के लिए सभी को एक साथ मिलकर पंचायत से संसद तक सफलता का प्रयास करना होगा। उन्होंने कहा कि हमें अगले 50 सालों तक सत्ता की सफलता की रणनीति बनानी होगी।

Latest Uttar Pradesh News