A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश नोएडा पुलिस को बड़ी सफलता! कुख्यात अपराधी सुंदर भाटी का बड़ा भाई गिरफ्तार

नोएडा पुलिस को बड़ी सफलता! कुख्यात अपराधी सुंदर भाटी का बड़ा भाई गिरफ्तार

थाना सूरजपुर क्षेत्र में रहने वाले एक ट्रांसपोर्टर से 45 लाख रुपए की रंगदारी मांगने के मामले में फरार चल रहे कुख्यात अपराधी सुंदर भाटी के बड़े भाई सहदेव भाटी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 

sunder bhati elder brother arrested by noida police । नोएडा पुलिस को बड़ी सफलता! कुख्यात अपराधी सुंद- India TV Hindi Image Source : PTI नोएडा पुलिस को बड़ी सफलता! कुख्यात अपराधी सुंदर भाटी का बड़ा भाई गिरफ्तार

नोएडा. उत्तर प्रदेश में ग्रेटर नोएडा की थाना सूरजपुर पुलिस ने कुख्यात अपराधी सुंदर भाटी के बड़े भाई सहदेव भाटी को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। अपर उपायुक्त (जोन द्वितीय) अंकुर अग्रवाल ने बताया कि थाना सूरजपुर क्षेत्र में रहने वाले एक ट्रांसपोर्टर से 45 लाख रुपए की रंगदारी मांगने के मामले में फरार चल रहे कुख्यात अपराधी सुंदर भाटी के बड़े भाई सहदेव भाटी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

उन्होंने बताया कि इसकी गिरफ्तारी दिल्ली के पटपड़गंज के शशि गार्डन क्षेत्र से हुई है। अपर उपायुक्त ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी शातिर किस्म का अपराधी है। इसके खिलाफ हत्या, अपहरण, गैंगस्टर एक्ट, गुंडा एक्ट, रंगदारी वसूलने सहित विभिन्न धाराओं में करीब 18 मामले दर्ज हैं। 

छह अगस्त को कदीम गिरफ्तार
आपको बता दें कि गौतमबुद्धनगर पुलिस ने पिछले कुछ दिनों में सुंदर भाटी गिरोह से जुड़े कई अपराधियों को गिरफ्तार किया है। पिछली छह अगस्त को सुंदर भाटी गिरोह के एक वांछित बदमाश को थाना कासना पुलिस ने गिरफ्तार किया था। तब अपर पुलिस उपायुक्त विशाल पांडे ने बताया था कि थाना कासना पुलिस ने गैंगस्टर कानून के तहत वांछित कदीम को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि यह बदमाश कुख्यात गैंगस्टर सुंदर भाटी के लिए काम करता है। उसके खिलाफ कई मामले दर्ज हैं।

पढ़ें- महिला ने चाकू से पति पर किया वार, काट दिया शरीर का ये हिस्सा

16 जुलाई को सुंदर भाटी गिरोह के दो बदमाश गिरफ्तार
इससे पहले सुंदर भाटी के गिरोह के दो बदमाशों की थाना सूरजपुर पुलिस से 16 जुलाई की रात को मुठभेड़ हो गई थी। जिसमें पुलिस की गोलियों से घायल हुए दो बदमाशों को गिरफ्तार किया गया था। इनमें से एक बदमाश 50 हजार रुपये का जबकि दूसरा बदमाश 25 हजार रुपये का इनामी था। इन पर हत्या, हत्या के प्रयास, गैंगस्टर एक्ट सहित दर्जन भर मामले दर्ज हैं। गिरफ्तार किए गए बदमाशों के नाम योगेश उर्फ कारतूस और कपिल भाटी हैं।

इनपुट- भाषा

Latest Uttar Pradesh News