A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश नोएडा में तीन ड्रग तस्‍कर गिरफ्तार, स्‍कूल और कॉलेज के छात्रों की नसों में घोलते थे नज़र

नोएडा में तीन ड्रग तस्‍कर गिरफ्तार, स्‍कूल और कॉलेज के छात्रों की नसों में घोलते थे नज़र

पश्चिम बंगाल से मादक पदार्थों की तस्करी कर नोएडा एवं ग्रेटर नोएडा में छात्रों को इसकी आपूर्ति करने वाले एक गिरोह के तीन सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

<p>Drugs </p>- India TV Hindi Drugs 

नोएडा। पश्चिम बंगाल से मादक पदार्थों की तस्करी कर नोएडा एवं ग्रेटर नोएडा में छात्रों को इसकी आपूर्ति करने वाले एक गिरोह के तीन सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि नोएडा और ग्रेटर नोएडा के कॉलेजों में ये लोग ड्रग्‍स की सप्‍लाई किया करते थे। 

पुलिस उपाधीक्षक नगर श्वेताभ पांडे ने सोमवार को बताया कि बीती रात को एक सूचना के आधार पर थाना सेक्टर 39 पुलिस ने सेक्टर 125 स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी के पास से गुड्डू कुमार उर्फ बिहारी, सुमित तथा कपिल भड़ाना को गिरफ्तार किया गया। ये तीनों हरियाणा के फरीदाबाद के रहने वाले हैं। उन्होंने बताया कि पकड़े गए लोगों के पास से 2 किलो अफीम तथा 3 किलो डोडा बरामद किया गया है।

पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपियों ने पुलिस को बताया है कि वे कई दिनों से इस धंधे में संलिप्त हैं। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उनका एक संगठित गिरोह है। ये लोग पश्चिम बंगाल से चरस, अफीम, डोडा आदि खरीदकर लाते हैं, तथा नोएडा और ग्रेटर नोएडा के कालेजों में पढ़ने वाले छात्रों को पुड़िया बना कर बेचते हैं। 

Latest Uttar Pradesh News