A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश ओवैसी-राजभर मिलाएंगे हाथ? आज दोनों की मुलाकात

ओवैसी-राजभर मिलाएंगे हाथ? आज दोनों की मुलाकात

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर हाथ मिला सकते हैं।

owaisi and rajbhar- India TV Hindi Image Source : INDIA TV ओवैसी-राजभर मिलाएंगे हाथ? आज दोनों की मुलाकात

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर हाथ मिला सकते हैं। इंडिया टीवी को मिली जानकारी के मुताबिक आज दोनो नेता लखनऊ में मुलाकात करेंगे। ओवैसी आज लखनऊ पहुंचे हैं और आलमबाग में स्थित एक निजी होटल में दोनों नेताओं के बीच मुलाकात होगी। बिहार के बाद असदुद्दीन ओवैसी उत्तर प्रदेश में अपनी पार्टी के विस्तार के लिए संभावनाएं तलाश रहे हैं और 2022 में होने वाला उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव लड़ सकते हैं।

बिहार में ओवैसी की पार्टी AIMIM का प्रदर्शन अच्छा रहा है और पार्टी के 5 विधायक जीते हैं। बिहार के कई मुस्लिम बहुल क्षेत्रों में ओवैसी की पार्टी का वोट शेयर बढ़ा है। अब ओवैसी की नजर उत्तर प्रदेश पर है और उत्तर प्रदेश के छोटे दलों से विधानसभा चुनाव के लिए हाथ मिला सकते हैं। ओम प्रकाश राजभर ने पिछले विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के साथ हाथ मिलाया था और उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री भी बने थे लेकिन बाद में भाजपा उन्होंने भाजपा का साथ छोड़ दिया था।

वहीं, आपको बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी कल बड़ी घोषणा की है। अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि आम आदमी पार्टी 2022 में होने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लड़ेगी। उत्तर प्रदेश में चुनाव लड़ने की घोषणा करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 8 सालों में दिल्ली में उनकी पार्टी ने 3 बार सरकार बनाई है और पंजाब में मुख्य विपक्ष के तौर पर उभर कर आई है और अब 2022 में आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश में चुनाव लड़ेगी।

Latest Uttar Pradesh News