A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश यूपी की BJP विधायक को मिली पाकिस्तान से धमकी, ISI के नाम से आया मैसेज

यूपी की BJP विधायक को मिली पाकिस्तान से धमकी, ISI के नाम से आया मैसेज

इटावा सदर से भाजपा विधायक सरिता भदौरिया को पाकिस्तान के मोबाइल नंबर से भेजे गए वाट्सऐप संदेशों में खुद उन्हें, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा भाजपा और आरएसएस के वरिष्ठ नेताओं को जान से मारने की धमकी दी गई है।

<p>यूपी की BJP विधायक को...- India TV Hindi Image Source : FACEBOOK SARITA BHADAURIYA यूपी की BJP विधायक को मिली पाकिस्तान से धमकी, ISI के नाम से आया मैसेज

लखनऊ: इटावा सदर से भाजपा विधायक सरिता भदौरिया को पाकिस्तान के मोबाइल नंबर से भेजे गए वाट्सऐप संदेशों में खुद उन्हें, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा भाजपा और आरएसएस के वरिष्ठ नेताओं को जान से मारने की धमकी दी गई है। इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने सोमवार को बताया "भाजपा विधायक सरिता भदौरिया को वाट्सऐप पर कुछ संदेश भेजे गए हैं। मैंने वे संदेश देखे हैं जो पाकिस्तान के किसी मोबाइल नंबर से भेजे गए हैं। हम मामले की जांच कर रहे हैं और विधायक की सुरक्षा के बंदोबस्त की समीक्षा भी की जा रही है।"

विधायक सरिता ने पुलिस को बताया कि उन्हें पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के लोगो युक्त आठ संदेश प्राप्त हुए हैं। ये संदेश शनिवार रात से रविवार सुबह तक भेजे गए हैं। पुलिस के मुताबिक विधायक को पहला मैसेज शनिवार रात करीब 11 बजे भेजा गया। उसके बाद रविवार सुबह तक उन्हें मिले बाकी संदेशों में खुद उन्हें, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा तथा राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के वरिष्ठ नेताओं को जान से मारने की धमकी दी गई है।

सरिता भदौरिया ने वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव में जीत हासिल की थी। वह वर्ष 1999 में अपने पति अभय वीर सिंह भदौरिया की हत्या के बाद राजनीति में आई थीं। सरिता का कहना है कि वह ऐसी धमकियों से डरने वाली नहीं हैं और वह जनता के हित के लिए संघर्ष जारी रखेंगी।

Latest Uttar Pradesh News