A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश उत्‍तर प्रदेश के जालौन के बाद झांसी में Coronavirus ने दी दस्‍तक, मिला पहला Covid-19 पॉजिटिव मरीज

उत्‍तर प्रदेश के जालौन के बाद झांसी में Coronavirus ने दी दस्‍तक, मिला पहला Covid-19 पॉजिटिव मरीज

शनिवार रात झांसी मंडल के जालौन जिले में एक डॉक्टर और उनकी पत्नी में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई थी।

UP’s Jhansi First coronavirus positive case found- India TV Hindi UP’s Jhansi First coronavirus positive case found

झांसी। कोरोना वायरस ने उत्‍तर प्रदेश के बुंदेलखंड में झांसी जिले में अपनी दस्‍तक दे दी है। रविवार को यहां पहला कोरोना वायरस से संक्रमित मरीज मिला है। झांसी के जिलाधिकारी आंद्रा वामसी ने सोमवार को बतया कि रविवार को 114 नमूनों की जांच की गई, जिसमें से एक रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।  यह व्‍यक्ति कोतवाली थाना क्षेत्र के ओरछा गेट का निवासी है, जिसकी उम्र 59 वर्ष है। जिलाधिकारी ने लोगों से अतिरिक्‍त सावधानी बरतने का आग्रह किया है।

कोरोना पॉजिटिव मरीज को झांसी मेडिकल कॉलेज के आईसीयू में भर्ती कराया गया है। जिला प्रशासन अब इस व्‍यक्ति के संपर्क में आए सभी लोगों की जानकारी जुटा रही है। ओरछा गेट, सैंयर गेट और सुभाष गंज को सील कर दिया गया है और एहतियात के तौर पर लोगों से खास सावधानी रखने के लिए कहा गया है।

तीन तरफ से मध्‍यप्रदेश की सीमाओं से घिरे झांसी में कोरोना वायरस का यह पहला मामला है। शनिवार रात झांसी मंडल के जालौन जिले में एक डॉक्‍टर और उनकी पत्‍नी में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई थी। जिलाधिकारी ने सभी संदिग्‍ध बीमार व्‍यक्तियों की जांच कराने और उन्‍हें उचित उपचार देने के निर्देश दिए हैं।

Latest Uttar Pradesh News