A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश UP: रेप के आरोपी ने अस्पताल में फांसी लगाकर दी जान

UP: रेप के आरोपी ने अस्पताल में फांसी लगाकर दी जान

रायबरेली के एक अस्पताल के वॉशरूम में नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में एक विचाराधीन कैदी ने कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

<p>UP: रेप के आरोपी ने...- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE UP: रेप के आरोपी ने अस्पताल में फांसी लगाकर दी जान

रायबरेली (उत्तर प्रदेश): रायबरेली के एक अस्पताल के वॉशरूम में नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में एक विचाराधीन कैदी ने कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक 38 वर्षीय राम बरन यादव अवसाद से पीड़ित था और उन्हें शुक्रवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। रविवार को वह फांसी से लटका मिला।

रायबरेली के पुलिस अधीक्षक (एसपी) श्लोक कुमार ने कहा कि यादव बहराइच का मूल निवासी था। उस पर मार्च 2016 में बहराइच में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया गया था और उसे 2020 से रायबरेली जेल में बंद किया गया था। कुमार ने कहा, "पिछले दो सप्ताह से उसका जेल अस्पताल में इलाज चल रहा था। वह शुक्रवार को बेहोश हो गया और उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।"

एसपी ने कहा कि यादव की सुरक्षा में तैनात आरक्षकों ने रविवार को उनके कमरे की तलाशी ली, लेकिन वह नहीं मिला। उन्होंने वॉशरूम का दरवाजा बंद पाया और कई बार खटखटाया लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। दरवाजा टूटा हुआ था और यादव खिड़की के वेंट से लटके पाए गए।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

Latest Uttar Pradesh News