A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश शादी में रसगुल्ला न मिलने पर चले चाकू, एक युवक की मौत, बिना दुल्हन वापस लौट गई बारात

शादी में रसगुल्ला न मिलने पर चले चाकू, एक युवक की मौत, बिना दुल्हन वापस लौट गई बारात

शादी समारोह में हुए बवाल के बाद दूल्हा पक्ष काफी नाराज है और काफी मानने के बाद भी वह नहीं माने। शादी बिना किए ही बारात लेकर वापस चले गए। इस घटना के बाद से ही दुल्हनों के घर में मातम छाया है।

Rasgulla- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE शादी में रसगुल्ले को लेकर विवाद

आगरा: यूपी के आगरा में शादी के दौरान रसगुल्ला नहीं मिलने पर चाकूबाजी की घटना सुनकर लोग हैरान रह गए। यहां शादी समारोह के दौरान रसगुल्ले को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि जमकर चाकूबाजी हुई जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि एक अन्य घायल हो गया। इस घटना के बाद बारात बिना दुल्हन लिए ही वापस लौट गई। हंगामे और मौत की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। वहीं दूसरी ओर तनाव को देखते हुए पुलिस में फोर्स तैनात कर दी गई है।

जानें क्या है पूरा मामला
बुधवार देर रात आगरा में एत्मादपुर कस्बे के विनायक भवन में खंदौली के व्यापारी वकार के बेटों जावेद और राशिद का निकाह हो रहा था। उन्होंने बताया कि निकाह से पहले ही रात के खाने के दौरान मेहमानों में रसगुल्ले को लेकर कुछ विवाद हो गया। जब बारात पहुंच गई तो लड़की पक्ष के लोगों ने बारात का स्वागत किया। ऐसा बताया जा रहा है कि बारात अंदर गई तो वहां रसगुल्ले दिए जा रहे थे। एक बाराती ने एक से ज्यादा रसगुल्ले मांगे तो काउंटर पर खड़े युवक ने मना कर दिया। इसके बाद दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया और विवाद इतना बढ़ गया कि रसगुल्लों के लिए चाकू निकल आए। इसके बाद शादी समारोह में जमकर चाकूबाजी हुई, कांटे चले और कुर्सियां फेंक कर मारी जाने लगी।

बवाल के बाद नाराज दूल्हा पक्ष, दुल्हनों के घर में मातम
देखते ही देखते शादी का माहौल मातम में बदल गया। इस घटना में बारात में आए 20 वर्षीय सनी पुत्र खलील की उपचार के दौरान मौत हो गई जबकि शाहरुख घायल हो गया। बारात में हुए बवाल के बाद दूल्हा पक्ष काफी नाराज है और काफी मानने के बाद भी वह नहीं माने। शादी बिना किए ही बारात लेकर वापस चले गए। इस घटना के बाद से ही दुल्हनों के घर में मातम छाया है।

आगरा के पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सत्यजीत गुप्ता ने बताया की रसगुल्ले को लेकर हुए विवाद और चाकूबाजी में दो लोग घायल हुए थे, जिनमें से एक व्यक्ति की उपचार के दौरान मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि पीड़ित पक्ष की तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है और इसमें फॉरेंसिक टीम की भी मदद ली जा रही है। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए सर्च अभियान शुरू कर दिया है। आरोपी जल्द ही पुलिस के कब्जे में होंगे।

Latest Uttar Pradesh News