A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश Bareilly accident: बरेली में ट्रक ने कार को मारी टक्कर, कार सवार पांच लोगों की मौत, सभी उत्तराखंड के रहने वाले थे

Bareilly accident: बरेली में ट्रक ने कार को मारी टक्कर, कार सवार पांच लोगों की मौत, सभी उत्तराखंड के रहने वाले थे

Bareilly accident: एसएसपी रोहित सिंह साजवाण ने बताया कि लगभग 3:30 बजे कार का टायर अचानक फट गया जिसके बाद कार अनियंत्रित हो गई और दूसरी ओर पहुंच गई। तभी सामने से आ रहे एक ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। इस टक्कर में कार में सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

बरेली में ट्रक ने कार को मारी टक्कर- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO बरेली में ट्रक ने कार को मारी टक्कर

Highlights

  • बरेली में ट्रक ने कार को मारी टक्कर
  • कार सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत
  • सभी लोग उत्तराखंड के नैनीताल जिले के थाना कोतवाली के रहने वाले थे

Bareilly accident: बरेली में बड़ा सड़क हादसा हो गया। जिले के इज्जत नगर थाना क्षेत्र के लालपुर चौकी अहलादपुर के करीब लखनऊ-दिल्ली राजमार्ग पर मंगलवार सुबह एक ट्रक ने कार को टक्कर मार दी जिससे कार में सवार पांच लोगों की मौत हो गई। एसएसपी रोहित सिंह साजवाण ने बताया कि कार में सवार पांच लोग उत्तराखंड के रामनगर के निवासी थे और उत्तर प्रदेश के बिलग्राम (हरदोई) जा रहे थे। 

कार का टायर अचानक फट गया

उन्होंने बताया कि मंगलवार सुबह लगभग 3:30 बजे कार का टायर अचानक फट गया जिसके बाद कार अनियंत्रित हो गई और दूसरी ओर पहुंच गई। तभी सामने से आ रहे एक ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। इस टक्कर में कार में सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। साजवाण ने बताया कि मृतकों में मोहम्मद सागीर (35), मुजम्मी (36), मोहम्मद ताहिर (40), इमरान खान (38) और मोहम्मद फरीद (35) शामिल हैं। 

कार के परखच्चे उड़ गए

बताया गया कि उत्तराखंड के रहने वाले पांचों लोग कार से हरदोई में जियारत के लिए बिलग्राम दरगाह जा रहे थे। जैसे ही ये लोग इज्जतनगर इलाके में नेशनल हाइवे पर लालपुर चौराहे पर पहुंचे उनकी कार ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में कार सवार सभी पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सभी लोग उत्तराखंड के नैनीताल जिले के थाना कोतवाली के रहने वाले थे। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।  

Latest Uttar Pradesh News