A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश Bride Shot Dead in Mathura: दुल्हे के गले में जयमाला डालने के बाद कमरे में बैठी थी दुल्हन, एक युवक आया और मार दी गोली

Bride Shot Dead in Mathura: दुल्हे के गले में जयमाला डालने के बाद कमरे में बैठी थी दुल्हन, एक युवक आया और मार दी गोली

मथुरा के थाना नौहझील इलाके के गांव मुबारकपुर निवासी खूबीराम की बेटी काजल की शादी नोएडा के युवक से तय हुई थी। गुरुवार को बारात आई और धूमधाम से जयमाला हुई। इसके बाद वैवाहिक रस्में हो रही थीं।

<p>Bride Shot Dead</p>- India TV Hindi Image Source : TWITTER Bride Shot Dead

Bride Shot Dead in Mathura: उत्तर प्रदेश में मथुरा जिले के नौझील थाना क्षेत्र के मुबारकपुर गांव में शादी समारोह के दौरान दुल्हन की जयमाला के बाद गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार गुरुवार की रात जयमाला कार्यक्रम के बाद 20 वर्षीय दुल्हन काजल की हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि गुरुवार की देर रात विवाह स्थल पर जयमाला कार्यक्रम के बाद तीन लोगों ने दूल्हे के साथ विवाद किया और बाद में दुल्हन की गोली मारकर हत्या कर दी।

मथुरा के थाना नौहझील इलाके के गांव मुबारकपुर निवासी खूबीराम की बेटी काजल की शादी नोएडा के युवक से तय हुई थी। गुरुवार को बारात आई और धूमधाम से जयमाला हुई। इसके बाद वैवाहिक रस्में हो रही थीं। दुल्हन बनी काजल फेरों से पहले कमरे में बैठी थी तभी एक युवक कमरे में घुस आया और उसको गोली मार दी।

दुल्हन की आंख के पास लगी गोली
न्‍यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में मृतक बेटी के पिता खुशी राम ने कहा, ''मेरी बेटी की शादी थी। जयमाला पड़ने के बाद मेरी बेटी घर गई और घर पर कमरे में बैठी थी, जिसके बाद एक अज्ञात व्यक्ति आया और उसने मेरी बेटी को आंख के पास गोली मारकर भाग गया। मैं बेटी को लाया पकड़ कर पर उसकी मृत्यु हो चुकी थी।

प्रेम प्रसंग के चलते हुई घटना?
पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) श्रीश चंद्र ने शुक्रवार को बताया कि एक ही गांव के अनीश, कपिल (भाइयों) और संजू के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है और तीन टीमों का गठन कर उन्हें पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि दुल्हन के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। ग्रामीणों ने बताया कि प्रेम प्रसंग के चलते यह घटना हुई है।

(इनपुट- भाषा)

Latest Uttar Pradesh News