A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश नोएडा में शराब की बोतलों पर चला बुलडोजर, देखते रह गए अधिकारी!

नोएडा में शराब की बोतलों पर चला बुलडोजर, देखते रह गए अधिकारी!

अब तक करीब 8 करोड़ रुपये से ज्यादा की शराब को पुलिस द्वारा नष्ट किया जा चुका है और अभी भी यह प्रक्रिया जिले में लगातार जारी है।

बुलडोजर- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो बुलडोजर

नोएडा में कोर्ट के आदेश के बाद लगातार अवैध शराब को नष्ट किया जा रहा है। इसी सिलसिले में रविवार को करीब 6 लाख 20 हजार रुपये की शराब को नष्ट किया गया। शराब की ये बोतलें लंबे समय से थानों के मालखानों में रखी हुई थीं, जिसे न्यायालय ने नियम के तहत नष्ट करने का आदेश दिया था। इसीके तहत थाना बीटा-2 पुलिस ने माल खाने में रखी हुई अलग-अलग मुकदमों की करीब 1200 लीटर शराब को नष्ट करने की प्रक्रिया शुरू की। इस दौरान शराब की बोतलों को निकालकर जेसीबी की मदद से तोड़ दिया गया और फिर गड्ढा खोदकर पूरे माल को मिट्टी डालकर दबा दिया गया। यह पूरी प्रक्रिया पुलिस अधिकारियों की उपस्थित में की गई।

न्यायालय के आदेश के बाद कार्रवाई 

थाना प्रभारी ने बताया कि न्यायालय के आदेश के बाद यह कार्रवाई की गई है। करीब 6 लाख 20 हजार की शराब को नष्ट किया गया है। उन्होंने कहा कि आबकारी अधिनियम में पकड़ी गई शराब को न्यायालय के आदेश के बाद नष्ट किया गया।

8 करोड़ से ज्यादा की शराब नष्ट

गौरतलब है कि जिले में अब तक करीब 8 करोड़ रुपये से ज्यादा की शराब को पुलिस के द्वारा नष्ट किया जा चुका है और अभी भी यह प्रक्रिया जिले में लगातार जारी है।

Latest Uttar Pradesh News