A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश भर्ती प्रक्रिया में भ्रष्टाचार को लेकर सीएम योगी का बड़ा बयान, भाई-भतीजावाद और जातिवाद को लेकर कही ये बात

भर्ती प्रक्रिया में भ्रष्टाचार को लेकर सीएम योगी का बड़ा बयान, भाई-भतीजावाद और जातिवाद को लेकर कही ये बात

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मिशन रोजगार के तहत युवाओं के सपनों को पंख लगा रहे हैं। 2017 में योगी आदित्यनाथ के सत्ता में आने के बाद से मिशन रोजगार के जरिए सरकार ने कई क्षेत्रों में युवाओं को अपने पैरों पर खड़े होने में मदद की है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ- India TV Hindi Image Source : ANI मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

लखनऊ: राजकीय माध्यमिक विद्यालयों के लिए UPPSC द्वारा चयनित 1,395 प्रवक्ताओं व सहायक अध्यापकों के नियुक्ति-पत्र वितरण कार्यक्रम के दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज के समय में भर्ती की किसी भी प्रक्रिया में भाई-भतीजावाद जातिवाद या भ्रष्टाचार की कोई शिकायत नहीं कर सकता। मिशन रोजगार के तहत भ्रष्टाचार मुक्त, निष्पक्ष व पारदर्शी ऑनलाइन प्रक्रिया के तहत नवचयनित 1272 प्रवक्ता व 123 सहायक अध्यापकों सहित कुल 1,395 अभ्यर्थियों को पांचवें चरण में नियुक्ति पत्र दिया गया। 

युवाओं के सपनों को लगा पंख

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मिशन रोजगार के तहत युवाओं के सपनों को पंख लगा रहे हैं। 2017 में योगी आदित्यनाथ के सत्ता में आने के बाद से मिशन रोजगार के जरिए सरकार ने कई क्षेत्रों में युवाओं को अपने पैरों पर खड़े होने में मदद की है, वहीं कइयों को स्वावलंबन से भी जोड़ा गया है।

विपक्ष पर बोला हमला

बता दें, पिछली साल सीएम योगी ने नियुक्ति पत्र देने के साथ ही सभी को ईमानदारी से काम करने का संकल्प भी दिलाया था। सरकारी नौकरियों भर्तियों को लेकर उन्होंने पिछली सरकारों पर हमला भी बोला था। उन्होंने कहा था कि 2017 से पहले जब नियुक्तियां होती थी तो चाचा, भतीजा, भांजे महाभारत के सभी पात्र निकल पड़ते थे। 

Latest Uttar Pradesh News