A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश यूपी के मंत्री संजय निषाद के विवादित बोल, कार्यकर्ताओं को कुत्तों, गंधों से सीख लेने की दे डाली सलाह, वीडियो वायरल

यूपी के मंत्री संजय निषाद के विवादित बोल, कार्यकर्ताओं को कुत्तों, गंधों से सीख लेने की दे डाली सलाह, वीडियो वायरल

बयान पर बवाल शुरू होता देख संजय निषाद ने सफाई देते हुए कहा, ''अगर सवाल कठिन होता है तो उसे एक उदाहरण देकर ही समझाया जा सकता है। मैंने बस इतना कहा था कि जानवर भी अपने बच्चों की सुरक्षा के लिए प्रेम रखता है।"

उत्तर प्रदेश के मंत्री संजय निषाद - India TV Hindi Image Source : ANI उत्तर प्रदेश के मंत्री संजय निषाद

उत्तर प्रदेश के मंत्री संजय निषाद का एक विवादित बयान देते वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वो अपने कार्यकर्ताओं को कुत्तों और गधों से सीख लेने की सलाह देते सुने जा रहे हैं। इस बयान पर बवाल शुरू होता देख संजय निषाद ने सफाई देते हुए कहा, ''अगर सवाल कठिन होता है तो उसे एक उदाहरण देकर ही समझाया जा सकता है। मैंने बस इतना कहा था कि जानवर भी अपने बच्चों की सुरक्षा के लिए प्रेम रखता है।"

कांग्रेस और बसपा पर लगाया ये आरोप

संजय निषाद ने कांग्रेस और बसपा पर निशाना साधते हुए लोगों से कहा, ''आप लोगों ने उन्हीं लोगों का साथ दिया जो आपको पिछले 70 सालों से बर्बाद कर रहा है। कांग्रेस ने आपके आरक्षण की फाइल गायब करा दी, बसपा आपके आरक्षण का विरोध करती रही और आप उन्हीं पार्टियों का बटन दबाते रहे।''

लोगों को समझाया अपनी वोट की ताकत

चार दिन पहले भी देवरिया पहुंचे संजय निषाद ने कांग्रेस, सपा और बसपा पर निशाना साधा था। निषाद पार्टी सम्मान समारोह में उन्होंने संबोधन के दौरान कहा, ''आप हमारे वोट की ताकत देखिए। जबसे आपने कांग्रेस, सपा और बसपा के ईवीएम का बटन दबाना बंद किया, तबसे उनका क्या हाल, यह देख लीजिए। 

Latest Uttar Pradesh News