A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश नोएडा के सेक्टर-93 में लगी भीषण आग, दमकल की कई गाड़ियां मौके पर

नोएडा के सेक्टर-93 में लगी भीषण आग, दमकल की कई गाड़ियां मौके पर

उत्तर प्रदेश के नोएडा में रविवार शाम को एक कबाड़ के गोदाम और कुछ झुग्गियों में भीषण आग लग गई। आग की घटना नोएडा के सेक्टर-93 स्थित गेझा गांव की है।

कबाड़ के गोदाम और कुछ झुग्गियों में भीषण आग लगी थी।- India TV Hindi Image Source : ANI कबाड़ के गोदाम और कुछ झुग्गियों में भीषण आग लगी थी।

उत्तर प्रदेश के नोएडा में रविवार शाम को एक कबाड़ के गोदाम और कुछ झुग्गियों में भीषण आग लग गई। आग की घटना नोएडा के सेक्टर-93 स्थित गेझा गांव की है। आग लगने से आसपास के इलाके में भगदड़ और अफरातफरी का माहौल बन गया। मौके पर दमकल विभाग की कई गाड़ियां पहुंची हैं और आग बुझाने का काम किया जा रहा है। 

मौके पर फायर ब्रीगेड मौजूद

नोएडा के सेक्टर-93 गेझा गांव में प्लास्टिक गोदाम और उसके आसपास मौजूद कुछ झुग्गियों में भीषण आग लगने का मामला सामने आया है। आग लगने की सूचना मिलने के बाद नोएडा पुलिस और फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं और दमकलकर्मियों द्वारा आग को बुझाने का प्रयास किया जा रहा है। आग इतनी भीषण है कि इसका धुआं दूर से भी दिखा। हालांकि आग लगने का कारण अभी पता नहीं चल पाया है।

जान-माल का नुकसान नहीं

इस भीषण आग में अभी तक कितना नुकसान हुआ है, इसकी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस और दमकल विभाग की टीम फिलहाल प्रभावित इलाके में फंसे लोगों को बाहर निकालने की कोशिश कर रहा है। खबर लिखे जाने तक किसी के हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है।

Latest Uttar Pradesh News