A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश Fire Broke out: संभल जिला अस्पताल की चौथी मंजिल पर लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी

Fire Broke out: संभल जिला अस्पताल की चौथी मंजिल पर लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी

Fire Broke out: संभल जिला अस्पताल की चौथी मंजिल पर लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी

Massive fire broke out- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Massive fire broke out

Highlights

  • संभल जिला अस्पताल की चौथी मंजिल पर लगी भीषण आग
  • आग लगने से अस्पताल में मची अफरा-तफरी

Fire Broke out: उत्तर प्रदेश के संभल जिला अस्पताल में चौथी मंजिल पर आग लगने से हड़कंप मच गया है। आग लगने का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाया है। इससे पहले 3 जून, 2022 को भी संभल जिले के चंदौसी में आजाद रोड पर स्थित बीएस हॉस्पिटल के मेडिकल में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। धुआं और आग की लपटें देखते ही लोगों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में अस्पताल के मरीजों को बाहर निकाला गया। आग इतनी भयावह थी कि काफी मशक्कत के बाद दमकलकर्मी उसे बुझा सके। गनीमत रही कि हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है।

अस्पताल में अफरा-तफरी मच गई

अचानक बीएस हॉस्पिटल में स्थित मेडिकल स्टोर में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। मेडिकल के ऊपर लटके प्लास्टिक के गमलों से आग ऊपर की मंजिल पर लिफ्ट तक पहुंच गई। आग लगते ही अस्पताल में अफरा-तफरी मच गई। अस्पताल के मरीजों को आनन फानन में लोगों की मदद से बाहर निकाल गया। सूचना पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ी ने आग पर काबू पाया।

आग से मेडिकल स्टोर में रखी दवाई जल गई

आग से मेडिकल स्टोर में रखी दवाई जल गई और दूसरी मंजिल पर लिफ्ट का हिस्सा भी आग की चपेट में आ गया। वहीं घटना की जानकारी पाकर मौके पर एसडीएम व पुलिस फोर्स भी पहुंच गया। एसडीएम राजपाल सिंह ने बताया कि शॉर्ट सर्किट से आग लगी थी। 

Latest Uttar Pradesh News