A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश एलिवेटेड रोड पर हाथों में जाम-गले में बंदूक डाल बनाई रील, Video सामने आने पर हुई कार्रवाई

एलिवेटेड रोड पर हाथों में जाम-गले में बंदूक डाल बनाई रील, Video सामने आने पर हुई कार्रवाई

एलिवेटिड रोड पर हाथ में शराब और गले में हथियार लटकाए हुए इनका वीडियो वायरल हुआ था। इसके बाद पुलिस ने इंदिरापुरम थाना में मामला दर्ज किया था।

एलिवेटेड रोड का वीडियो सामने आने पर कार्रवाई- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA एलिवेटेड रोड का वीडियो सामने आने पर कार्रवाई

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद पुलिस ने एलिवेटिड रोड पर गाड़ी खड़ी कर रील बनाने वाले पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। एलिवेटिड रोड पर हाथ में शराब और गले में हथियार लटकाए हुए इनका वीडियो वायरल हुआ था। इसके बाद पुलिस ने इंदिरापुरम थाना में मामला दर्ज किया था। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक फॉर्चयूनर गाड़ी, 2 राइफल .315 बोर, 7 खोखा कारतूस व 1 जिन्दा कारतूस बरामद किया है।

इनके दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए। एक वीडियो में बीच सड़क पर गाड़ी खड़ी कर 5-6 युवक शराब का जाम छलकाते और गाने की धुन पर हथियारों का खुलेआम प्रदर्शन कर रहे हैं, जबकि दूसरे वीडियो में कार में सवार युवक खुलेआम फायरिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक वीडियो एलिवेटेड रोड और दूसरा इंदिरापुरम क्षेत्र का बताया जा गया।

अन्य आरोपियों को पकड़ा गया

दोनों वायरल वीडियो का को संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने दो मामले दर्ज किए थे। दोनों मामलों में वीडियो के आधार पर जब जांच की गई तो अभियुक्त राजा चौधरी का नाम सामने आया, जिसको थाना इंदिरापुरम पुलिस ने गिरफ्तार करते हुए उसके कब्जे से फॉर्चयूनर गाड़ी बरामद की। गिरफ्तार अभियुक्त से पूछताछ करने पर उसने अपने साथ पांच अन्य लोगो के संलिप्त होने की बात बताई। 

वीडियो में हथियारों के विषय में पूछताछ करने पर आरोपी राजा चौधरी ने बताया कि गाजियाबाद में इसके दो जिम 24 फिटनेस रामलीला मैदान के सामने कवि नगर व 24 फिटनेस चिरंजीव बिहार में है, जिनकी सुरक्षा में लगे गार्ड हैं, जिनमें एक संतोष ठाकुर और दूसरा अरुण चौहान है, जिनके पास .315 बोर की राइफल है, जिसको समाज मे धौंस बनाने के लिए अपने साथ ही लेकर चलता है। 

 पांच टीमों का गठन किया गया

ये दोनों गार्ड वीआईपी सिक्योरिटी कंपनी, गाजियाबाद के द्वारा इनके यहां मासिक वेतन पर नियुक्त किए गए हैं। राजा चौधरी से पूछताछ के आधार पर तत्काल पांच टीमों का गठन किया गया। इन्हीं पांच टीमो के द्वारा तकनीकी/सर्विलांस/मुखबिर की सूचना के आधार पर दबिश करते हुए वीडियो वायरल करने के 12 घंटे के अंदर ही अन्य 4 अभियुक्तों को भी गिरफ्तार कर लिया गया।

हर्ष फायरिंग और एलिवेटिड रोड पर वीडियो बनाने में प्रयुक्त गार्ड संतोष ठाकुर और अरुण चौहान की राइफल के लाइसेंस के निरस्तीकरण के लिए रिपोर्ट पुलिस ने भेज दी है। इस पूरे मामले में पुलिस ने अभियुक्त 1. राजा चौधरी (गाड़ी का मालिक),  2. रोहित सेठी, 3. आकाश सिरोही, 4. संतोष ठाकुर (गार्ड), 5. अरुण चौहान (गार्ड) को गिरफ्तार किया है।

ये भी पढे़ं-

CM नीतीश बोले- JDU को कुछ नहीं होगा, उपेंद्र कुशवाहा के पार्टी छोड़ने पर कही ये बातें

अगड़े-पिछड़े की खूनी लड़ाई...छपरा में टेंशन हाई! मॉब लिंचिंग पर बवाल, जांच के लिए SIT गठित

Latest Uttar Pradesh News