A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश गाजियाबाद: वसुंधरा में सिक्योरिटी गार्ड को रौंदते हुए निकल गई ऑडी कार, सामने आया खौफनाक VIDEO

गाजियाबाद: वसुंधरा में सिक्योरिटी गार्ड को रौंदते हुए निकल गई ऑडी कार, सामने आया खौफनाक VIDEO

गाजियाबाद के वसुंधरा सेक्टर 10 में एक ऑडी कार ने सिक्योरिटी गार्ड को रौंद दिया है। महिला और उसके ससुराल वालों से दहेज उत्पीड़न के विवाद के बाद महिला के परिवार वाले भाग रहे थे। इसी दौरान ये हादसा हुआ और ऑडी गार्ड के ऊपर चढ़ गई।

Audi Car Accident - India TV Hindi Image Source : TWITTER/@SANJAYSAH_INDIA ऑडी कार ने गार्ड को कुचला

गाजियाबाद: यूपी के गाजियाबाद से एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। इसमें देखा जा सकता है कि एक ऑडी कार सिक्योरिटी गार्ड को रौंदते हुए आगे निकल जाती है। घटना गाजियाबाद के वसुंधरा सेक्टर 10 की है और उस वक्त घटी जब महिला और उसके ससुराल वालों से दहेज उत्पीड़न के विवाद के बाद महिला के परिवार वाले भाग रहे थे। पुलिस ने इस घटना को लेकर मामला दर्ज कर लिया है। 

दिल्ली में हालही में हुआ बड़ा हादसा

बता दें कि इससे पहले दिल्ली का कांझावला केस सुर्खियों में रहा था, जिसमें एक कार में फंसने की वजह से एक लड़की अंजलि की मौत हो गई थी। अंजलि की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया था कि अंजलि का सिर और रीढ़ की हड्डी बुरी तरह डैमेज हुई। अंजलि के सिर, रीढ़, दोनों निचले अंगों में मौत के पहले लगी चोट की वजह से ब्लीडिंग हुई थी। सभी चोटें वाहन के एक्सीडेंट और घिसटने की वजह से लगने की आशंका जताई गई थी।

दिल्ली में नए साल की रात को ये दर्दनाक हादसा हुआ था। दिल्ली के कंझावला में पुलिस को एक लड़की का शव मिला था। शुरुआत में अंदेशा जताया गया कि शायद दिल्ली में एक बार फिर से निर्भया जैसा वीभत्स कांड हो गया है। लेकिन जांच में सड़क हादसे की बात सामने आई थी। शुरूआती जांच में सामने आया कि 1 जनवरी की रात को एक कार ने स्कूटी सवार लड़की को टक्कर मारी और उसके शरीर को कई किलोमीटर तक घसीटते हुए चले गए। जिससे उसकी मौत हो गई। 

Latest Uttar Pradesh News