A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश सगाई में मेहमान बनकर पहुंचा चोर, कैश-जेवर से भरा दूल्हे के पिता का बैग उड़ाया; CCTV में कैद हुई घटना

सगाई में मेहमान बनकर पहुंचा चोर, कैश-जेवर से भरा दूल्हे के पिता का बैग उड़ाया; CCTV में कैद हुई घटना

अज्ञात शख्स पहले से ही इस कार्यक्रम में मेहमान बनकर घूम रहा था। ठीक-ठाक कपड़े होने की वजह से कोई इस पर शक नहीं कर सका। समारोह में चोर की खूब तलाश हुई, लेकिन कुछ पता नहीं चला।

engagement- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE सगाई समारोह

गाजियाबाद: गाजियाबाद के फार्म हाउस में सगाई समारोह में मेहमान बनकर आए चोर ने दूल्हे के पिता का बैग चुरा लिया। बैग में चार लाख रुपए और कुछ जेवरात रखे थे। घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस ने FIR दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है। विजयनगर सेक्टर-11 निवासी इंद्रेश कुमार त्यागी के बेटे की सगाई 25 जनवरी को बहरामपुर के डीके फार्म हाउस में थी। इंद्रेश ने बताया, रात सवा 8 बजे स्टेज पर जाने के लिए उन्होंने जूते उतारे। इस दौरान हैंड बैग को उन्होंने स्टेज पर रख दिया।

ठीक-ठाक कपड़े होने की वजह से नहीं हुआ शक
वह झुककर जूते उतार रहे थे, तभी अज्ञात शख्स ने उस बैग को उठा लिया और पल भर में चलता बना। ये अज्ञात शख्स पहले से ही इस कार्यक्रम में मेहमान बनकर घूम रहा था। ठीक-ठाक कपड़े होने की वजह से कोई इस पर शक नहीं कर सका।

स्टेज से बैग गायब देख मच गया हड़कंप
इंद्रेश कुमार ने बताया, बैग में 4 लाख रुपए, एक जोड़ी कुंडल, अंगूठी, पायजेब आदि जेवरात रखे हुए थे। जब उन्होंने स्टेज से बैग गायब देखा तो हड़कंप मच गया। समारोह में चोर की खूब तलाश हुई, लेकिन कुछ पता नहीं चला। इंद्रेश त्यागी ने सोमवार को थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक में चोरी की एफआईआर कराते हुए पुलिस को सीसीटीवी फुटेज मुहैया कराई है।

Latest Uttar Pradesh News