A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश ग्रेटर नोएडा: ढाबा मालिक ने खाना देने से किया मना तो युवकों ने गोलीमार की हत्या, 2 अरेस्ट

ग्रेटर नोएडा: ढाबा मालिक ने खाना देने से किया मना तो युवकों ने गोलीमार की हत्या, 2 अरेस्ट

देर रात ऑनलाइन फूड जॉइंट पर दो व्यक्ति पहुंचे जो पिछले 3 साल से उस दुकान के ग्राहक थे। लेकिन जब उन्होंने खाना मांगा तो दुकान मालिक ने उन्हें मना कर दिया। जिसपर इनके बीच गालीगलौज हुई।

<p>ढाबा मालिक ने खाना...- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE ढाबा मालिक ने खाना देने से किया मना, युवकों ने गोली मार की हत्या, दो गिरफ्तार

Highlights

  • ढाबा मालिक ने लॉकडाउन का हवाला देकर खाना देने से किया था मना
  • गोली मारने वाले दोनों युवक पिछले 3 साल से उस ढाबे के ग्राहक थे

ग्रेटर नोएडा (उप्र): ग्रेटर नोएडा में दो युवकों ने होटल संचालक की उस वक्त गोली मारकर हत्या कर दी जब संचालक ने लॉकडाउन का हवाला देकर खाना देने से मना कर दिया, हालांकि पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है। पुलिस विभाग के मुताबिक, देर रात करीब 3:30 बजे थाना बीटा 2 क्षेत्रान्तर्गत पीसीआर को सूचना मिली की ओमेक्स आर्केड मॉल के पास कुछ लोगों में झगड़ा हो रहा है, इस सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची तो एक व्यक्ति लहूलुहान पड़ा हुआ था, जिसे उसके साथियों के साथ यथार्थ अस्पताल में उपचार के लिए ले जाया गया। हालांकि रास्ते में ही युवक ने दम तोड़ दिया।

दरअसल मृतक कपिल बीटा 2 थाना क्षेत्र के ओमेक्स आर्केड में एक पराठें की दुकान चलाता था, देर रात दो युवक होटल पहुंचे और खाने के लिए परांठा मांगने लगे, कपिल ने लॉकडाउन का हवाला देकर खाना देने से इनकार कर दिया। दोनों आरोपी इस बात पर इतना नाराज हुए कि होटल संचालक से ही झगड़ा करने लगे, इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई, पुलिस के पहुंचने से पहले आरोपी फरार हो गए।

इसके बाद आरोपियों में गुस्सा बरकरार था और फिर वह होटल संचालक के पास पहुंचे और अवैध हथियार से गोली मार दी। वहीं घटना को अंजाम देकर दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए और स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी।

डीसीपी ग्रेटर नोएडा अमित कुमार ने बताया कि, देर रात ऑनलाइन फूड जॉइंट पर दो व्यक्ति पहुंचे जो पिछले 3 साल से उस दुकान के ग्राहक थे। लेकिन जब उन्होंने खाना मांगा तो दुकान मालिक ने उन्हें मना कर दिया। जिसपर इनके बीच गालीगलौज हुई।

करीब 2 घंटे बाद यह दोनों फिर उस दुकान पहुंचे और अपने साथ अवैध हथियार भी लेकर आए थे। दोनों ने दुकान खुलवाकर दुकान मालिक को गोली मार दी। गोली लगने के कारण दुकान मालिक घायल हुआ और अस्पताल ले जाते समय उनकी मृत्यु हो गई। उन्होंने आगे बताया कि, युवकों की पहचान कर पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया है वहीं इनके पास से अवैध हथियार को भी अपने कब्जे में ले लिया है।

(इनपुट- एजेंसी)

Latest Uttar Pradesh News