A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश Noida-Greater Noida News: सोसाइटी में ओवरफ्लो हो रहे पानी को बंद करने के लिए कहा तो बुजुर्ग को रॉड से पीटा

Noida-Greater Noida News: सोसाइटी में ओवरफ्लो हो रहे पानी को बंद करने के लिए कहा तो बुजुर्ग को रॉड से पीटा

Noida-Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की विक्ट्री अमारा सोसाइटी के गेट पर कैमरा लगा हुआ है, इसलिए बुजुर्ग से मारपीट सोसायटी के बाहर की गई।

बुजुर्ग को रॉड से पीटा- India TV Hindi Image Source : IANS बुजुर्ग को रॉड से पीटा

Highlights

  • बिल्डर के स्टाफ ने डंडे और रॉड से बुजुर्ग को पीटा
  • सिक्योरिटी गार्ड ने भी नहीं की बुजुर्ग की मदद
  • प्लंबर और इलेक्ट्रिशियन के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Noida-Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की विक्ट्री अमारा सोसाइटी से एक बुजुर्ग को पीटने की खबर सामने आई है, जहां ओवरफ्लो हो रहे पानी को बंद करने के लिए कहने पर बिल्डर के स्टाफ ने डंडे और रॉड से पीटकर एक बुजुर्ग को लहूलुहान कर दिया। जिसके बाद पीड़ित की शिकायत पर कोतवाली बिसरख पुलिस ने प्लंबर और इलेक्ट्रिशियन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जानें क्या है पूरा मामला
घटना के बारे में जानकारी देते हुए विक्ट्री अमारा सोसाइटी के फ्लैट नंबर 1205 में रहने वाले प्रताप सिंह के बेटे प्रशांत ने बताया कि हम सोसाइटी के टॉप फ्लोर पर रहते हैं। हमारी छत पर पानी की टंकी लगी है। उसको मैनुअली भरा जाता है। आज वह टंकी ओवरफ्लो हो रही थी। मेरे पिताजी गेट पर प्लंबर को बताने के लिए गए कि टंकी ओवरफ्लो हो रही है, उसे बंद कर दें। इस बात पर प्लंबर ने पिताजी से बहस शुरू कर दी। उसी दौरान प्लंबर और इलेक्ट्रिशियन उनके पीछे आए और लोहे की रॉड और डंडे से उन पर वार करने लगे। पिताजी ने चिल्लाते हुए सिक्योरिटी गार्ड को बुलाया लेकिन उन्होंने भी कोई मदद नहीं की।

..तो इसलिए सोसायटी के बाहर की गई मारपीट
सोसाइटी के गेट पर कैमरा लगा हुआ है, इसलिए उनसे मारपीट सोसाइटी के बाहर की गई। वहीं घटना को देखते हुए एडीसीपी का कहना है कि पीड़ित के बेटे की शिकायत पर पीड़ित का मेडिकल कराने के बाद प्लंबर और इलेक्ट्रिशियन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Latest Uttar Pradesh News