A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश कानपुर: पत्नी आत्महत्या कर रही थी...बचाने की जगह पति बनाता रहा VIDEO, ससुराल वालों को क्लिप भेजी

कानपुर: पत्नी आत्महत्या कर रही थी...बचाने की जगह पति बनाता रहा VIDEO, ससुराल वालों को क्लिप भेजी

महिला का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर सभी लोग हैरान हैं। महिला पंखे के सहारे कुर्सी पर चढ़कर फांसी लगा रही है और पति उसे बचाने की बजाय वीडियो बना रहा है।

पत्नी ने फांसी लगाकर...- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली

कानपुर (उत्तर प्रदेश): एक चौंकाने वाली घटना का वीडियो सामने आया है जिसमें एक महिला पंखे से लटकने की कोशिश करती नजर आ रही है और पति उसे बचाने की बजाय वीडियो रिकॉर्ड करने में व्यस्त है। पति ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर पत्नी के घर वालों को भेज दिया। वीडियो देखकर महिला के परिजन दौड़ते-भागते घर पहुंचे तो वहां वो बेड पर बेसुध हालत में पड़ी मिली। जिसके बाद परिजन तुरंत उसे नजदीकी अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

अस्पताल भी लेकर नहीं गया पति
घटना का कानपुर की है। महिला अपने पहले प्रयास में विफल हो जाती है लेकिन दूसरे प्रयास में फांसी लगाने में सफल हो जाती है। महिला के पिता राज किशोर गुप्ता ने संवाददाताओं को बताया कि उनके दामाद संजीव गुप्ता ने उन्हें दोपहर में फोन किया और कहा कि उनकी पत्नी शोभिता ने आत्महत्या कर ली है। राज किशोर ने कहा, मैं गुलमोहर नगर में उसके घर गया और बिस्तर पर उसका शव पाया। संजीव उसकी छाती को पंप करने में व्यस्त था लेकिन वह बेजान थी। जब मैंने संजीव से पूछा तो उसने मुझे वीडियो दिखाया और मैं चौंक गया कि उसने उसे बचाने के लिए कोई प्रयास नहीं किया। लेकिन वह घटना को रिकॉर्ड करने में व्यस्त था। वह उसे अस्पताल भी नहीं लेकर गया।

वीडियो देखकर लोग हैरान
महिला का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर सभी लोग हैरान हैं। पत्नी पंखे के सहारे कुर्सी पर चढ़कर फांसी लगा रही है और पति उसे बचाने की बजाय वीडियो बना रहा है। वीडियो बनाने के दौरान संजीव शोभिता से कह रहा है कि तुम ऐसा ही करोगी, क्योंकि तुम्हारी सोच ऐसी है।

दिवाली के अगले दिन की घटना
शोभिता के परिजनों ने बताया कि 25 अक्टूबर की रात 12.48 बजे संजीव ने फांसी लगाते हुए वीडियो भेजा था। इसके बाद जब हम लोग पहुंच रहे थे, तभी एक घंटे बाद उसने शोभिता के फांसी लगाकर सुसाइड करने की खबर दी। मृतका के परिवार ने घटना की सूचना हनुमंत नगर पुलिस को दे दी है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस संजीव गुप्ता से पूछताछ कर रही है। चार साल पहले दोनों की शादी हुई थी।

Latest Uttar Pradesh News