A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश यूपी: मथुरा में एक ही नंबर प्लेट से हो रहा था खेल, बस और कार में चल रहे फर्जीवाड़े से अधिकारी भी हो गए हैरान

यूपी: मथुरा में एक ही नंबर प्लेट से हो रहा था खेल, बस और कार में चल रहे फर्जीवाड़े से अधिकारी भी हो गए हैरान

मथुरा में एक कार और बस एक ही रजिस्ट्रेशन नंबर पर चल रहे थे। जब इस बात की भनक अधिकारियों को लगी तो वे भी हैरान रह गए। आखिर इस फर्जीवाड़े के पीछे क्या वजह है, इसकी जांच की जा रही है।

Mathura- India TV Hindi Image Source : ANI मथुरा में एक कार और बस में एक ही नंबर प्लेट

मथुरा: यूपी के मथुरा से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक बस और कार एक ही नंबर प्लेट लगाकर चल रही थी। आरटीओ को जब इस बात की जानकारी हुई तो अधिकारी भी दंग रह गए और इन दोनों वाहनों को पकड़ लिया गया। 

इस बारे में मथुरा के असिस्टेंट आरटीओ मनोज कुमार का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा, 'दो वाहन- एक बस और एक कार- एक ही वाहन पंजीकरण नंबर प्लेट का उपयोग करते हुए पाए गए हैं। फर्जी नंबर प्लेट लगाने वालों पर कार्रवाई की जाएगी।'

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये मामला बुधवार को उस वक्त सामने आया, जब एक कार मालिक ने एक स्कूल बस को देखा, जिसकी नंबर प्लेट बिल्कुल कार के नंबर प्लेट से मैच कर रही थी। इसके बाद ये मामला कोतवाली पहुंचा तो अधिकारी भी हैरान रह गए। इसके बाद मामले की जांच शुरू कर दी गई। 

कार मालिक की अर्टिगा कार का नंबर UP85 DT1234 था और यही नंबर एक कॉलेज की बस का भी था। जिस समय कार मालिक ने बस को देखा, उस समय बस में स्टूडेंट भी थे। बस के ड्राइवर से बहस के बाद कार मालिक ने पुलिस को फोन कर दिया।  

ये भी पढ़ें- 

बीजेपी नेता की बच्ची छीनकर भागे बाइक सवार, दिल्ली पुलिस ने आधे घंटे में किया बरामद

तुर्की में आए भूकंप में एक भारतीय लापता, 10 अन्य फंसे हुए हैं: भारतीय विदेश मंत्रालय

 

Latest Uttar Pradesh News