Thursday, March 28, 2024
Advertisement

बीजेपी नेता की बच्ची छीनकर भागे बाइक सवार, दिल्ली पुलिस ने आधे घंटे में किया बरामद

Crime- BJP नेता की बच्ची को बाइक सवार बदमाशों ने छीन लिया था। जिसे दिल्ली पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए सकुशल बरामद कर लिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

Reported By : Jatin Sharma Edited By : Shailendra Tiwari Published on: February 08, 2023 21:03 IST
Delhi police- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV दिल्ली पुलिस ने आधे घंटे में किडनैप की गई बच्ची को बरामद किया।

राष्ट्रीय राजधानी में झंडेवालान मंदिर के पास से बीजेपी नेता की बच्ची का बाइक सवार बदमाशों ने अपहरण कर लिया। जिस पर तत्काल कार्यवाई करते हुए दिल्ली पुलिस ने घेराबंदी कर दिया। पुलिस की तत्परता से बच्ची को सकुशल बरामद कर लिया। बच्ची को बाइक सवार बदमाशों ने उसकी मां की गोद से छीना था। बच्ची के सकुशल बरामद होने पर लोगों ने दिल्ली पुलिस की जमकर तारीफ की। घटना थाना देश बंधु रोड़ के रानी झांसी रोड ईदगाह के पास की है।

मां की गोद से छीन कर भागे बच्ची

दरअसल, दिल्ली के झंडेवालान मंदिर के पास से बीजेपी के दिल्ली प्रदेश युवा मोर्चा अध्यक्ष बासु लुक्कड़ की पत्नी अपनी डेढ़ महीने की बच्ची के साथ कहीं जा रही थी। बच्ची अपनी मां की गोद में थी। तभी पीछे से आए बाइक सवारों बच्ची को छीन लिया और फरार हो गए, जिसके बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट डीसीपी श्वेता चौहान तमाम पुलिस अधिकारी जांच में जुट गए। पुलिस ने कार्यवाही करते हुए सारे इलाके में घेराबन्दी कर दी, जिसके चलते बदमाश बच्ची को रास्ते में छोड़कर फरार हो गए। इसके बाद बच्ची पुलिस को मिल गई, जिसे पुलिस ने परिजनों के हवाले कर दिया। बच्ची के वापस मिलने पर परिवार के लोग काफी खुश है।

डीसीपी श्वेता चौहान ने दी जानकारी

डीसीपी श्वेता चौहान ने कहा कि दिल्ली पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आधे घंटे में बच्ची ढूंढकर परिवार वालों के हवाले कर दिया। आरोपपियों की तलाश की जा रही है। इसके लिए सीसीटीवी खगांले जा रहे हैं। डीसीपी ने आगे कहा कि जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

दिल्ली पुलिस से मीटिंग करेंगे दिल्ली वाइस प्रेसिडेंट एवं पूर्व निगम पार्षद

वहीं मामले को लेकर दिल्ली वाइस प्रेसिडेंट एवं पूर्व निगम पार्षद जयप्रकाश का कहना है कि लगातार इस तरीके की वारदात हो रही है, इसे लेकर हम दिल्ली पुलिस से मीटिंग करेंगे। उन्होंने आगे कहा कि बच्ची की मां माता रानी झंडेवाली के दर्शन करके ऑटो पकड़ने के लिए निकली थी। उसी दौरान कुछ अज्ञात मोटरसाइकिल सवार बदमाश आए और बच्ची को छीन कर फरार हो गए, लेकिन बड़ी बात यह है कि दिल्ली पुलिस ने महज आधे घंटे में बच्ची को ढूंढ कर उनके मां-बाप के हवाले कर दिया और पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

 

इसे भी पढ़ें-

दिल्ली मेयर मामले में सुप्रीम कोर्ट ने पीठासीन अधिकारी को भेजा नोटिस, सोमवार को होगी सुनवाई
वर्दी में ‘रील्स’ बनाने वाले पुलिसवालों की खैर नहीं! यूपी पुलिस ने जारी की सोशल मीडिया पॉलिसी

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement