A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश यमुना एक्सप्रेस-वे पर युवक को कई KM तक घसीटती रही कार, मथुरा टोल नाके पर शव देख कांप गए लोग

यमुना एक्सप्रेस-वे पर युवक को कई KM तक घसीटती रही कार, मथुरा टोल नाके पर शव देख कांप गए लोग

सिक्योरिटी गार्ड ने देखा कि कार के नीचे शव फंसा पड़ा है। आनन-फानन में इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। मृतक के शव के टुकड़ों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

एसपी ग्रामीण, मथुरा- India TV Hindi Image Source : ANI एसपी ग्रामीण, मथुरा

दिल्ली के कंझावला जैसा हादसा मथुरा से सामने आया है। यहां यमुना एक्सप्रेस-वे पर कार ने एक शख्स के शव को करीब 10 से 11 किलोमीटर तक घसीटा। जब कार मांट टोल प्लाजा पर रुकी, तो सिक्योरिटी गार्ड यह दर्दनाक नजारा देख हैरान रह गए। सिक्योरिटी गार्ड ने देखा कि कार के नीचे शव फंसा पड़ा है। आनन-फानन में इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। मृतक के शव के टुकड़ों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

'कार आगरा से दिल्ली जा रही थी'

एसपी देहात त्रिगुन विशेन ने बताया, "कार आगरा से दिल्ली जा रही थी, जिसमें शव फंसा था। गाड़ी के पीछे लगे लोहे के गार्ड में शव फंसा हुआ था। कार शव को घसीटते हुए मांट टोल तक आई। मांट टोल के कर्मचारियों ने शव को निकाला।" उन्होंने बताया कि सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर पता चला कि यमुना एक्सप्रेस-वे के माइलस्टोन 106 पर जूता, मोबाइल और बॉडी के अवशेष पड़े मिले हैं। अंदेशा जताया जा रहा है कि हादसा इसी जगह पर हुआ होगा।

'कोहरे के कराण एक्सीडेंट हुआ था'

एसपी देहात त्रिगुन विशेन ने बताया कि गाड़ी चालक वीरेंद्र सिंह ने बताया कि एक्सप्रेस वे पर कोहरे के कराण कोई एक्सीडेंट हुआ था और वो गाड़ी में फंस गया। मामले में आगे की पुछताछ जारी है। CCTV की जांच की जा रही है।

'टोल टैक्स कटाने के लिए कार रुकी' 

बताया जा रहा है कि मथुरा के थाना मांट इलाके में यमुना एक्सप्रेस-वे पर टोल टैक्स कटाने के लिए कार रुकी। इस बीच, वहां खड़े टोलकर्मियों की नजर कार के पिछले हिस्से पर पड़ी, जिसमें क्षत-विक्षत शव फंसा हुआ था। देखकर मालूम पड़ रहा था कि कई किलोमीटर दूर तक घसीटने के कारण शव के चिथड़े-चिथड़े हो चुके थे। 

ये भी पढ़ें- 

LAC पर चीन को जवाब देने के लिए थल सेना के साथ Air Force और Navy भी तैयार, लद्धाख में पैट्रोलिंग तेज

तुर्की में फिर कांपी धरती, 5वीं बार भूकंप आने से मचा हड़कंप, रिक्टर पैमाने पर इतनी मापी गई तीव्रता
 

 

 

Latest Uttar Pradesh News