A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर में सड़क हादसे में फरीदाबाद के 2 कांवड़ियों की दर्दनाक मौत, मचा कोहराम

Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर में सड़क हादसे में फरीदाबाद के 2 कांवड़ियों की दर्दनाक मौत, मचा कोहराम

Muzaffarnagar News: मिनी ट्रक और बाइक की टक्कर में बाइक सवार सौरभ और योगेश की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि प्रदीप गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसको इलाज के लिए जिला सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Kanwariyas- India TV Hindi Image Source : PTI (REPRESENTATIONAL IMAGE) Kanwariyas

Highlights

  • हरिद्वार से गंगाजल ला रहे 2 कांवड़ियों की मौत
  • गंभीर रूप से घायल एक कांवड़िये का इलाज जारी
  • मिनी ट्रक और दुर्घटनाग्रस्त बाइक को पुलिस ने कब्जे में लिया

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर जिले के छपार थाना क्षेत्र में सोमवार तड़के को एक मिनी ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। बाइक सवार दो कांवड़ियों की मौत हो गई और एक अन्य घायल हो गया। हरियाणा के फरीदाबाद जिले के शिव दुर्गा बिहार लकड्डपुर निवासी सौरभ, योगेश और प्रदीप के साथ बाइक से हरिद्वार कांवड़ लेने गया था। हरिद्वार से कांवड़ लेकर तीनों वापस लौट रहे थे।

गंगा जल लेकर हरिद्वार से लौट रहे थे शिव भक्त
सौरभ पुत्र नरेश और योगेश पुत्र वीरेन्द्र एक बाइक पर व दूसरी बाइक पर प्रदीप सवार होकर गंगा जल लेकर हरिद्वार से लौट रहे थे।  इस दौरान सोमवार को सुबह होने से पहले ही करीब 4 बजे थाना छपार के अंतर्गत रामपुर तिराहा के समीप उनकी बाइक में छोटा हाथी (मिनी ट्रक) ने टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर घायल होने पर तीनों बाइक सवार कांवड़ियों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां सौरभ और योगेश को डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया।

एक कांवड़िये का अस्पताल में इलाज जारी
थाना प्रभारी (SHO) आशुतोष कुमार ने कहा, मिनी ट्रक और बाइक की टक्कर में बाइक सवार 40 वर्षीय सौरभ और 30 वर्षीय योगेश की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि प्रदीप गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसको इलाज के लिए जिला सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कुमार ने कहा, मिनी ट्रक और दुर्घटनाग्रस्त बाइक को कब्जे में ले लिया गया है और ट्रक चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मुकदमा दर्ज कर सभी शवों का पोस्टमॉर्टम कराया गया है। दुर्घटना की जांच शुरू कर दी गई है।

अमरोहा में बस की टक्कर से 2 कांवड़ियों की मौत
वहीं, अमरोहा जिले के डिंडोली इलाके में सोमवार को परिवहन विभाग की बस की चपेट में आने से दो कांवड़ियों की मौत हो गई। घटना से आक्रोशित कांवड़ियों ने बस को क्षतिग्रस्त कर दिया। डिंडौली थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग पर बाइक सवार कांवड़ यात्रियों को एक बस ने टक्कर मार दी जिससे राहुल (17) और पास के मुरादाबाद जिले के गौरव (23) की मौत हो गई।  इस घटना के बाद कुछ कांवड़ियों ने बस पर हमला बोल दिया। कांवड़ियों के समूह ने हाईवे पर जाम लगाकर यातायात भी रोक दिया। स्थानीय प्रशासनिक व पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। अधिकारियों ने गुस्साए कांवड़ियों को कार्रवाई का आश्वासन दिया जिसके बाद उन्होंने रास्ता खाली किया।

Latest Uttar Pradesh News