A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश Noida News: नोएडा में शराब पीने पर 600 लोग गिरफ्तार! जानें क्या है पूरा मामला

Noida News: नोएडा में शराब पीने पर 600 लोग गिरफ्तार! जानें क्या है पूरा मामला

Noida News: गौतम बुद्ध नगर जिले की पुलिस ने सार्वजनिक स्थान पर शराब पीने के मामले में रविवार रात 600 लोगों को गिरफ्तार किया और यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर 628 वाहनों का चालान किया।

Representative image- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Representative image

Highlights

  • नोएडा में शराब पीने पर 600 लोग गिरफ्तार
  • 628 वाहनों का कटा चालान

Noida News: गौतम बुद्ध नगर जिले की पुलिस ने सार्वजनिक स्थान पर शराब पीने के मामले में रविवार रात 600 लोगों को गिरफ्तार किया और यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर 628 वाहनों का चालान किया। पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के प्रवक्ता ने बताया कि रविवार देर रात को पुलिस ने एक विशेष अभियान चलाया, जिसके तहत सार्वजनिक स्थान पर शराब पीने वालों, शराब पीकर वाहन चलाने वालों तथा यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की गई। उन्होंने बताया कि गौतम बुद्ध नगर में विभिन्न सार्वजनिक स्थानों पर शराब पी रहे 600 लोगों को गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

628 वाहनों का कटा चालान

प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस ने शराब पीकर वाहन चलाने तथा नियमों का उल्लंघन करने को लेकर 628 वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई की है। उन्होंने बताया कि नौ वाहनों को जब्त भी किया गया है। इससे पहले भी नोएडा में पुलिस ने सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने वालों के खिलाफ कार्रवाई की थी। कुछ महीने पहले नोएडा से पुलिस ने 40 लोगों को खुले में शराब पीते हुए गिरफ्तार किया था।

खुले में जाम छलकाना मना है

बता दें, पुलिस कमिश्रनर आलोक सिंह के निर्देश पर इस तरह का अभियान जिले में चलाया जाता है, जिसमें खुले में जाम  छलका रहे लोगों पर पुलिस कार्रवाई करती है। इसी कड़ी में नोएडा पुलिस ने शराबियों के खिलाफ अभियान चलाया और  खुले में शराब पी रहे 600 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की।  

Latest Uttar Pradesh News