A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश झाड़ियों में पुलिस को मिली नवजात, फिर SHO की पत्नी ने जो किया; वो जानकर करेंगे सैल्यूट

झाड़ियों में पुलिस को मिली नवजात, फिर SHO की पत्नी ने जो किया; वो जानकर करेंगे सैल्यूट

ज्योति सिंह की गोद में जाते ही कुछ देर बाद बच्ची शांत हो गई, इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल बच्ची की हालत ठीक है।

नवजात बच्ची के साथ थाना प्रभारी विनोद कुमार और उनकी पत्नी- India TV Hindi Image Source : TWITTER नवजात बच्ची के साथ थाना प्रभारी विनोद कुमार और उनकी पत्नी

ग्रेटर नोएडा में पुलिस को झाड़ियों में एक नवजात मिली जिसकी हालत काफी गंभीर थी। बच्ची भूख और दर्द से काफी रो रही थी। इस दौरान ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क थाना प्रभारी विनोद कुमार की पत्नी ने बच्ची को दूध पिलाया जिसके बाद बच्ची को आराम मिला। बाद में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। यह खबर सामने आते ही थाना प्रभारी विनोद कुमार की पत्नी की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं।

बच्ची की हालत काफी खराब थी 

दरअसल, 20 दिसंबर के दिन पुलिस को सूचना मिली थी शारदा अस्पताल के पास झाड़ियों में कपड़े में एक नवजात बच्ची पड़ी हुई है और वह रो रही है। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और बच्ची को लेकर थाने पहुंची। इस दौरान थाना प्रभारी ने देखा कि बच्ची की हालत काफी खराब है। वह ठंड और भूख से रो रही है। यह देखकर उन्होंने अपनी पत्नी को पूरी बात बताई और दूध पिलाने के लिए कहा। जिसके बाद उनकी पत्नी ज्योति सिंह ने बच्ची को गर्म कपड़े में लपेटा फिर फीडिंग कराकर उसके भूख को भी शांत किया। 

गोद में आते ही शांत हो गई बच्ची

ज्योति सिंह की गोद में जाते ही कुछ देर बाद बच्ची शांत हो गई, इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल बच्ची की हालत ठीक है। लेकिन अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि उस नवजात बच्ची को किसने झाड़ियों में फेंक दिया था। पता लगाने के लिए पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है। 

Latest Uttar Pradesh News