A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश आस्था से खिलवाड़! गंगा नदी में चलती नाव पर मांस पकाने और हुक्का पीने का VIDEO वायरल

आस्था से खिलवाड़! गंगा नदी में चलती नाव पर मांस पकाने और हुक्का पीने का VIDEO वायरल

UP News: इस कृत्य से गंगा नदी के प्रति लोगो की आस्था के साथ खिलवाड़ कर पिकनिक मनाना इन युवकों को भारी पड़ गया है। प्रयागराज पुलिस अब इनकी तलाश में जुट गई है।

youth smoking hookah and cooking chicken on a boat - India TV Hindi Image Source : TWITTER youth smoking hookah and cooking chicken on a boat

Highlights

  • गंगा नदी के प्रति लोगो की आस्था के साथ खिलवाड़
  • युवकों ने गंगा नदी में नाव पर हुक्काबार बना रखा था
  • वाराणसी और अयोध्या के संत समाज ने कड़ी आपत्ति जताई

UP News: प्रयागराज जिले में गंगा और यमुना नदी में आई बाढ़ से प्रभावित लोग जहां परेशान हैं, वहीं गंगा नदी में एक नाव पर कुछ लोगों द्वारा मांस पकाने और हुक्का पीने का एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में चलती नाव पर 4-5 लोग अंगीठी पर मांस सेकते हुए और हुक्का पीते हुए दिखाई दे रहे हैं। पुलिस का कहना है कि यह वीडियो दारागंज इलाके का प्रतीत होता है, जहां गंगा नदी में कुछ लोग नाव पर पिकनिक मनाते दिख रहे हैं।

नाव पर बन रहा था रोस्टेड चिकन
ये वायरल वीडियो प्रयागराज में दारागंज इलाके के नागवासुकि मंदिर के आस पास का है। प्रयागराज में आई बाढ़ में दारागंज क्षेत्र में नाव पर पिकनिक मनाने गए युवकों ने नाव में हुक्काबार बना रखा था। साथ ही साथ रोस्टेड चिकन भी खा रहे थे। वीडियो में दिख रहा है शाम के समय युवक नाव पर बैठे हुए हैं। सफेद शर्ट पहने एक युवक नजर आ रहा है और नाव पर ही रोस्टेड चिकन बन रहा है। एक कोने में मीट भी रखा हुआ है और पीछे बैठे युवक मौज मस्ती कर रहे हैं। एक आदमी खाना बना रहा है इसके बाद सेल्फी भी ली जा रही है। सभी बाढ़ का लुफ्त उठाते नजर आ रहे हैं। पुलिस अब इन्हें जेल में पिकनिक मनाने के लिए खोज रही है।

गंगा नदी के प्रति लोगों की आस्था के साथ खिलवाड़
इनके इस कृत्य से गंगा नदी के प्रति लोगो की आस्था के साथ खिलवाड़ कर पिकनिक मनाना इन युवकों को भारी पड़ गया है। प्रयागराज पुलिस अब इनकी तलाश में जुट गई है। एसएसपी प्रयागराज के मुताबिक, इन युवकों के खिलाफ दारागंज थाने में FIR दर्ज कराई जा रही है। बाकयदा टीम गठित कर इनकी तलाश की जा रही है।

वाराणसी और अयोध्या के संत समाज ने कड़ी आपत्ति जताई
नाव पर घूमते हुए युवाओं का वीडियो वायरल हुआ तो लोगों ने कड़ी आपत्ति दर्ज कराई है। वाराणसी और अयोध्या के संत समाज ने भी इस वीडियो के वायरल होने पर कड़ी आपत्ति जताई है और कार्रवाई की मांग की है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडेय ने कहा, “यह वीडियो हमारे संज्ञान में आया है जिसमें कुछ लोग चलती नाव पर हुक्का पी रहे हैं और मांसाहार भोजन पकाया जा रहा है। इस वीडियो की जांच की जा रही है और नाव पर दिखाई दे रहे लोगों की पहचान कराई जा रही है।” उन्होंने कहा कि पहचान के बाद इन लोगों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Latest Uttar Pradesh News