A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश कन्नौज में कोहरे के कारण आगरा-लखनऊ Expressway से नीचे गिरी स्लीपर बस, 3 यात्रियों की मौत; 18 घायल

कन्नौज में कोहरे के कारण आगरा-लखनऊ Expressway से नीचे गिरी स्लीपर बस, 3 यात्रियों की मौत; 18 घायल

दुर्घटनाग्रस्त स्लीपर बस आनंद विहार दिल्ली से सुल्तानपुर जा रही थी। बस रविवार शाम 30 सवारियों को लेकर दिल्ली से निकली थी। घने कोहरे में तेज रफ्तार के चलते बस सड़क पर खड़े ट्रक से जा टकराई।

agra lucknow expressway road accident- India TV Hindi Image Source : TWITTER आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर सड़क हादसा

कन्नौज: यूपी में भीषण कोहरे के कारण आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा हुआ है। हादसा रात 12 बजे के करीब कन्नौज में हुआ। यहां एक्सप्रेसवे पर एक स्लीपर बस ने सड़क पर खड़े ट्रक में टक्कर मार दी। इससे तीन लोगों की मौत हो गई और 18 अन्य घायल हो गए। तेज रफ्तार होने के कारण ट्रक से टकराने के बाद बस एक्सप्रेस-वे से नीचे गिर गई। मृतकों में एक ही परिवार की दो महिलाएं और एक बच्चा शामिल है, जबकि घायल यात्रियों में से चार की हालत गंभीर बताई जा रही है।

हादसे के बाद मची चीख-पुकार
हादसा घना कोहरा और तेज स्पीड की वजह से हुआ। दुर्घटनाग्रस्त स्लीपर बस आनंद विहार दिल्ली से सुल्तानपुर जा रही थी। बस रविवार शाम 30 सवारियों को लेकर दिल्ली से निकली थी। कन्नौज जिले के ठठिया थाना क्षेत्र के पिपरौली गांव के पास लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर घने कोहरे में तेज रफ्तार के चलते बस सड़क पर खड़े ट्रक से जा टकराई और इसके बाद एक्सप्रेस-वे से नीचे गिर गई।

मृतकों की पहचान रायबरेली की रहने वाली 50 वर्षीय अनीता बाजपेई, 25 वर्षीय संजना और 11 वर्षीय देवांश के रूप में हुई। हादसे के बाद यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस और यूपीडा टीम घटनास्थल पर पहुंची। सभी घायलों का इलाज तिर्वा मेडिकल कॉलेज में चल रहा है।

सोमवार सुबह भी एक्सप्रेसवे पर हुआ हादसा
बता दें कि इसी एक्सप्रेसवे पर एक और हादसा सोमवार सुबह 4 बजे के करीब उन्नाव में हुआ। यहां गुजरात के राजकोट से नेपाल जा रही स्लीपर बस डीसीएम से टकरा गई। इस हादसे में 4 यात्रियों की मौत हो गई जबकि 6 गंभीर घायल हैं।

Latest Uttar Pradesh News