A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश ग्रेटर नोएडा में दिखा शिमला जैसा नजारा, गाड़ियों के ऊपर जमी बर्फ की चादर, VIDEO वायरल

ग्रेटर नोएडा में दिखा शिमला जैसा नजारा, गाड़ियों के ऊपर जमी बर्फ की चादर, VIDEO वायरल

ग्रेटर नोएडा के दादरी में एक कार के ऊपर बर्फ की चादर जम गई। लोगों ने जब सुबह उठकर देखा तो गाड़ी के ऊपर बर्फ जैसी एक चादर जमी हुई थी जिसका वीडियो बनाकर लोगों ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

snow on the car- India TV Hindi Image Source : IANS गाड़ी के ऊपर जमी बर्फ

ग्रेटर नोएडा: इस समय कड़कड़ाती ठंड पड़ रही है और पहाड़ी इलाकों में जमकर बर्फबारी भी हो रही है, लेकिन उत्तर भारत में भी पारा कम हो रहा है जिससे ठंड और ज्यादा बढ़ गई है। ग्रेटर नोएडा में भी बर्फ की चादर देखने को मिली। ग्रेटर नोएडा के दादरी में एक कार के ऊपर बर्फ की चादर जम गई। लोगों ने जब सुबह उठकर देखा तो गाड़ी के ऊपर बर्फ जैसी एक चादर जमी हुई थी जिसका वीडियो बनाकर लोगों ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

ग्रेटर नोएडा में शिमला जैसा नजारा देखने को मिला जहां गाड़ियों पर बर्फ जमी हुई देखी गई। दादरी के कोट गांव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो कि सोमवार सुबह का है।

डॉ. अजीत की गाड़ी घर के बाहर खड़ी हुई थी। सुबह उठकर उन्होंने देखा तो गाड़ी के ऊपर बर्फ की पूरी चादर जमी हुई थी। उन्होंने इसका वीडियो बना लिया और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें बताया जा रहा है कि ग्रेटर नोएडा में भी शिमला जैसा नजारा देखने को मिल रहा है। जहां गाड़ियों के ऊपर बर्फ जैसी चादर जम गई है।

गौरतलब है कि उत्तर भारत में भीषण ठंड पड़ रही है और नोएडा ग्रेटर नोएडा में भी तापमान 4 डिग्री के पास पहुंच गया है। ठंड और ज्यादा बढ़ने के आसार हैं लेकिन इस तरह से ग्रेटर नोएडा में गाड़ियों के ऊपर बर्फ जैसी चादर जमने के बाद लोग इसके वीडियो को जमकर सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं।

Latest Uttar Pradesh News