A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश Shrikant Tyagi: अदालत जाते समय श्रीकांत त्यागी के लिए अतिरिक्त पुलिस सुरक्षा की मांग, परिवार ने बताया जान को खतरा

Shrikant Tyagi: अदालत जाते समय श्रीकांत त्यागी के लिए अतिरिक्त पुलिस सुरक्षा की मांग, परिवार ने बताया जान को खतरा

Shrikant Tyagi: जेल में बंद श्रीकांत त्यागी के परिवार ने उसकी जान को खतरा बताते हुए अदालत की सुनवाई के दौरान उन्हें अतिरिक्त पुलिस सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की है।

Shrikant Tyagi- India TV Hindi Image Source : PTI Shrikant Tyagi

Highlights

  • श्रीकांत त्यागी के लिए अतिरिक्त पुलिस सुरक्षा की मांग
  • परिवार ने बताया उसके जान को खतरा

Shrikant Tyagi: जेल में बंद श्रीकांत त्यागी के परिवार ने उसकी जान को खतरा बताते हुए अदालत की सुनवाई के दौरान उन्हें अतिरिक्त पुलिस सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की है। त्यागी की पैरवी कर रहे वकील सुशील भाटी ने बताया कि उसके परिवार ने हाल में स्थानीय गौतम बुद्ध नगर अदालत से उसकी सुरक्षा बढ़ाने का आग्रह किया था। भाटी ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, ‘‘अदालत ने त्यागी की सुरक्षा बढ़ाने की अनुमति दे दी थी। अतिरिक्त सुरक्षा का ब्योरा जेल नियमों के अनुसार तय किया जाएगा।’’ 

त्यागी 9 अगस्त को हुआ था गिरफ्तार

नोएडा की एक महिला के साथ मारपीट और अपशब्द कहने वाले कथित वीडियो के सामने आने के बाद त्यागी को गिरफ्तार किया गया था। नोएडा पुलिस ने त्यागी (34) को नौ अगस्त को मेरठ से गिरफ्तार किया था और उसके खिलाफ गैंगस्टर अधिनियम और असामाजिक गतिविधियां (रोकथाम) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था। 

त्यागी पर गैंगस्टर अधिनियम के अलावा कई मामले दर्ज

गैंगस्टर अधिनियम के अलावा त्यागी पर उसकी कारों पर ऐसे स्टिकर और राज्य सरकार के प्रतीक का उपयोग करने के आरोप में धोखाधड़ी का मामला भी दर्ज किया गया था, जो केवल विधानसभा सदस्यों को जारी किए जाते हैं। त्यागी को भाजपा का पदाधिकारी बताया गया था। हालांकि, पार्टी ने उसके साथ संबंधों से इनकार किया था। 

Latest Uttar Pradesh News