A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश अमेठी स्थित अपने नए घर में स्मृति ईरानी ने दिया खिचड़ी भोज, विपक्ष के लोग भी हुए शामिल

अमेठी स्थित अपने नए घर में स्मृति ईरानी ने दिया खिचड़ी भोज, विपक्ष के लोग भी हुए शामिल

अमेठी से समाजवादी पार्टी की विधायक और जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहे पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति की पत्नी महाराजी देवी प्रजापति, विधान परिषद सदस्य तथा जनसत्ता पार्टी के नेता अक्षय प्रताप सिंह गोपाल जी, समाजवादी पार्टी के नेता शिवप्रताप यादव भी खिचड़ी भोज में शामिल हुए।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी - India TV Hindi Image Source : PTI केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सोमवार को अपने नए आवास पर खिचड़ी भोज का आयोजन किया। इस भोज में भाजपा नेताओं के अलावा विपक्षी दलों के लोग भी शामिल हुए। लोकसभा में अमेठी क्षेत्र का प्रतिनिधित्व कर रहीं स्मृति ईरानी ने क्षेत्र में अपना आवास बनाया है। उनका यह आवास गौरीगंज के करीब मेदन मवई गांव में है, जहां पर आज उन्होंने खिचड़ी भोज का आयोजन किया। अपने इस कार्यक्रम में स्मृति ईरानी अपने पति जुबिन ईरानी के साथ मौजूद रहीं। स्मृति द्वारा आयोजित खिचड़ी भोज में उत्तर प्रदेश सरकार के राज्य मंत्री मयंकेश्वर शरण सिंह, विधान परिषद सदस्य शैलेंद्र सिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष राजेश अग्रहरि सहित भारतीय जनता पार्टी के नेता एवं कार्यकर्ता शामिल हुए।

भोज में सपा के नेता भी हुए शामिल

इस कार्यक्रम में गैर भाजपा नेता भी नजर आये। अमेठी से समाजवादी पार्टी की विधायक और जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहे पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति की पत्नी महाराजी देवी प्रजापति, विधान परिषद सदस्य तथा जनसत्ता पार्टी के नेता अक्षय प्रताप सिंह गोपाल जी, समाजवादी पार्टी के नेता शिवप्रताप यादव भी खिचड़ी भोज में शामिल हुए। सपा विधायक महराजी प्रजापति से मीडिया के पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि "सांसद के द्वारा हमको खिचड़ी भोज में आमंत्रित किया गया था और हम लोग उसी में आए हैं । सांसद ने हालचाल पूछा और बात हुई।” 

स्मृति ईरानी ने क्या कहा? 

पत्रकारों से बात करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि उनकी ओर से आयोजित यह कार्यक्रम कोई राजनीतिक नहीं है, यह निजी कार्यक्रम है, अमेठी परिवार के लोग, सम्मानित जन के साथ ही जनप्रतिनिधि भी आये। उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम में अमेठी की सांस्कृतिक धारा का परिचय दिखा है। स्मृति ने एक सवाल के जवाब में कहा, “आज मैं किसी भी राजनीतिक सवाल का जवाब नहीं दूंगी, इसके लिए अगली बार बात करुंगी।” 

Latest Uttar Pradesh News