A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश TTE ने चलती ट्रेन से सेना के जवान को दिया धक्का, पैर कटा, इलाज के दौरान फौजी की हुई मौत

TTE ने चलती ट्रेन से सेना के जवान को दिया धक्का, पैर कटा, इलाज के दौरान फौजी की हुई मौत

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में टीटीई के धक्के से ट्रेन से गिरकर गंभीर रूप से घायल हुए फौजी की इलाज के दौरान मौत हो गई है।

ट्रेन की चपेट में आने से जवान का पैर कट गया।- India TV Hindi ट्रेन की चपेट में आने से जवान का पैर कट गया।

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक सेना के जवान को TTE ने धक्का दे दिया। ट्रेन की चपेट में आने से जवान का एक पैर कट गया और दूसरा बुरी तरह से कुचल गया। इसके बाद जवान को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि जवान जयपुर में राजपूत बटालियन में तैनात था। 17 नवंबर को 31 वर्षीय जवान सोनू सिंह की टीटीई सुपन बोरे से कहासुनी हो गई जिसके बाद TTE ने उसे धक्का दे दिया। जवान सोनू सिंह ट्रेन से नीचे गिर गया और ट्रेन की चपेट में आने से उसका एक पैर कट गया था, जबकि दूसरा पैर बुरी तरह से कुचल गया था। 

TTE पर दर्ज हुआ मुकदमा

सैन्य अस्पताल में डॉक्टरों ने सोनू की तीन बार सर्जरी की, मगर सोमवार को उसका दूसरा पैर भी काटना पड़ा था। इस दौरान वह बेहोश ही रहा और बुधवार शाम उसने दम तोड़ दिया। लगातार बेहोशी में होने के कारण उसका बयान भी दर्ज नहीं किया जा सका। उन्होंने बताया कि जवान की मौत हो जाने के बाद गुरुवार को आरोपी टीटीई के खिलाफ दर्ज मुकदमे में गैर-इरादतन हत्या की धारा भी शामिल कर दी गई। पुलिस बोरे की तलाश कर रही है। वहीं फौजी सोनू सिंह के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद उसे परिजनों को सौप दिया गया है। 

ट्रेन की चपेट में आने से कटा पैर

सेना के स्थानीय सूबेदार हरेंद्र कुमार सिंह ने इस घटना के संबंध में मामला दर्ज करवाया था। बलिया का रहने वाला जवान सोनू ट्रेन से दिल्ली जा रहा था। बरेली स्टेशन पर 17 नवंबर को सुबह करीब सवा नौ बजे प्लेटफॉर्म नंबर दो पर उसकी ट्रेन रुकी थी। फौजी पानी की बोतल लेने के लिए स्टेशन पर उतरा था। मुकदमे के अनुसार, वह (सोनू) जब ट्रेन पर चढ़ने लगा तो टीटीई बोरे ने उसे धक्का दे दिया, जिससे सोनू नीचे गिर गया और ट्रेन की चपेट में आने से उसका एक पैर कट गया और दूसरा बुरी तरह से कुचल गया। 

Latest Uttar Pradesh News