A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश Udaipur Murder Case: कन्हैयालाल हत्याकांड के वायरल वीडियो पर युवक ने कमेंट कर लिखा- बहुत अच्छा किया मेरे भाई, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Udaipur Murder Case: कन्हैयालाल हत्याकांड के वायरल वीडियो पर युवक ने कमेंट कर लिखा- बहुत अच्छा किया मेरे भाई, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Udaipur Murder Case: नोएडा थाना एक्सप्रेसवे पुलिस ने उदयपुर मर्डर केस में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो पर लाइक कर आपत्तिजनक कमेंट करने के मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया है।

Asif Khan- India TV Hindi Asif Khan

Highlights

  • सोशल मीडिया पर हो रहे वायरल वीडियो पर युवक ने की थी आपत्तिजनक टिप्पणी
  • नोएडा थाना एक्सप्रेसवे पुलिस ने युवक को गिरफ्तार किया
  • उदयपुर घटना को लेकर नोएडा पुलिस अलर्ट मोड पर

Udaipur Murder Case: राजस्थान के उदयपुर में हुए दर्जी कन्हैयालाल की हत्या के वायरल वीडियो पर एक युवक ने लाइक कर आपत्तिजनक कमेंट किया। मामला नोएडा के सेक्टर 168 का है जहां पुलिस ने युवक को अपने हिरासत में ले लिया है। युवक के पास से एक मोबाइल फोन भी बरामद हुआ है। उदयपुर में हुए सांप्रदायिक घटना को देखते हुए पूरे देश में पुलिस अलर्ट मोड पर है। इसे देखते हुए सभी थानों में पुलिस के अधिकारियों को सोशल मीडिया को लेकर सतर्क रहने को कहा गया है। नोएडा में भी पुलिस लगातार सोशल मीडिया पर निगरानी बनाए हुए है। शहर में किसी भी तरह का दंगा-फसाद न हो इसके लिए पुलिस अधिकारी अपने स्तर पर लोगों के साथ बैठक कर अपील कर रहे है कि किसी भी भड़काने वाले मैसेज और वीडियो पर ध्यान ना दें और इसकी तुरंत सूचना पुलिस को दें।

Image Source : IndiaTvFacebook Profile of Asif Khan

मामले में युवक की गिरफ्तारी

नोएडा जोन के ADCP रणविजय सिंह ने बताया कि थाना एक्सप्रेस-वे पर छपरौली गांव के ग्रामीणों ने लिखित सूचना दी कि सेक्टर 168 स्थित छपरौली निवासी आशिफ खान पुत्र युसुफ खान ने फेसबुक पर उदयपुर में हुई घटना के वायरल वीडियो को लाइक कर कमेंट बॉक्स में लिखा "बहुत अच्छा किया मेरे भाई" इस कमेंट को गांव के ही एक युवक ने देखा और इसकी सूचना पुलिस को दी।

ADCP रणविजय सिंह ने बताया कि आशिफ खान पर धारा 505(2)/295A के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। आशिफ खान को सेक्टर-168, थाना एक्सप्रेस-वे ने गौतमबुद्धनगर थाना क्षेत्र के गंदे नाले के पास बने ऑटो स्टैड से गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से एक मोबाइल भी मिला है जिससे वह ऑनलाइन वीडियो पर कमेंट किया था।

Latest Uttar Pradesh News