A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश UP Crime News: मां के साथ युवक के थे अवैध संबंध, नाराज बेटे ने सर काट कर गंगा में फेंका

UP Crime News: मां के साथ युवक के थे अवैध संबंध, नाराज बेटे ने सर काट कर गंगा में फेंका

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के संभल जिले के राजपुरा इलाके से बुलंदशहर के कैवलना गांव के दो लोगों के बिना सिर के शव बरामद किए गए हैं। शव पिछले दो दिनों के दौरान मिले थे और पुलिस अब उनके सिर की तलाश कर रही है।

The young man had an illicit relationship with his mother- India TV Hindi The young man had an illicit relationship with his mother

Highlights

  • पुलिस ने दो लोगों के बिना सिर के शव बरामद किए
  • अपहरण के बाद दोनों लोगों की हत्या कर दी गई थी
  • मृतकों में से एक का आरोपी की मां के साथ था अवैध संबंध

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के संभल जिले के राजपुरा इलाके से बुलंदशहर के कैवलना गांव के दो लोगों के बिना सिर के शव बरामद किए गए हैं। शव पिछले दो दिनों के दौरान मिले थे और पुलिस अब उनके सिर की तलाश कर रही है। पुलिस सूत्रों के अनुसार शनिवार रात कैवलना से चार लोगों ने कथित तौर पर अपहरण के बाद दोनों लोगों की हत्या कर दी। बुलंदशहर के SSP श्लोक कुमार ने कहा कि पुलिस ने दुर्गेश शर्मा, मुकुल कुमार और लता शर्मा (दुर्गेश की मां) को गिरफ्तार किया है। भूपेंद्र कुमार (30) और उसका चचेरा भाई जगदीश उर्फ भूरा सिंह (25) शनिवार रात लापता हो गया था।

मां के साथ अवैध संबंध को लेकर की हत्या 

नरेश सिंह की शिकायत पर सलेमपुर थाने में धारा 364 (अपहरण) के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि उनका बेटा भूपेंद्र व भतीजा जगदीश एक व दो अक्टूबर की रात से लापता हैं। SSP ने बताया कि गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपियों ने पूछताछ में स्वीकार किया कि भूपेंद्र कुमार के लता शर्मा के साथ अवैध संबंध थे। दुर्गेश ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देखा था। दुर्गेश, मुकुल और तुषार शर्मा ने भूपेंद्र कुमार और जगदीश को अपने घर बुलाया। SSP ने आगे कहा, "दोनों की तब तक पिटाई की जब तक वे बेहोश नहीं हो गए। फिर, वे भूपेंद्र और भूरा को एक कार में राजपुरा के एक सुनसान इलाके में ले गए, सिर काट दिया और सिर को एक बैग में पैक कर गंगा में फेंक दिया।" कुमार ने कहा कि उन्होंने इलाके में दो अलग-अलग स्थानों पर शव फेंके। जगदीश का शव संभल पुलिस ने 2 अक्टूबर को बरामद किया था, जबकि बुलंदशहर पुलिस ने मंगलवार को राजपुरा इलाके से भूपेंद्र कुमार का शव बरामद किया।

पुलिस पर हमला कर भाग रहा था आरोपी

SSP ने बताया कि घटना को अपहरण का रूप देने के लिए आरोपी ने मृतक भूपेंद्र के मोबाइल से कॉल कर पांच करोड़ रुपये की फिरौती मांगी। SSP ने कहा कि जब आरोपी दुर्गेश को केलवान के जंगल में ले गया, जहां उसने एक धारदार हथियार और एक पॉइंट 315 बोर की देसी पिस्तल छिपाई, तो दुर्गेश ने पुलिस पर देसी पिस्तौल से गोलियां चला दीं और भागने की कोशिश की। पुलिस ने आत्मरक्षा में फायरिंग की जिसमें दुर्गेश के पैर में गोली लग गई। आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Latest Uttar Pradesh News