A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश मुख्तार अंसारी के विधायक बेटे अब्बास को ED ने किया गिरफ्तार, 9 घंटों तक हुई थी पूछताछ

मुख्तार अंसारी के विधायक बेटे अब्बास को ED ने किया गिरफ्तार, 9 घंटों तक हुई थी पूछताछ

यूपी के माफिया मुख्तार अंसारी के बेटे और विधायक अब्बास अंसारी से ईडी यानी प्रवर्तन निदेशालय ने घंटों तक पूछताछ की थी। यह पूछताछ देर रात तक चली। मुख्तार अंसारी के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग केस में यह पूछताछ अब्बास अंसारी से की है।

Abbas Ansari- India TV Hindi Image Source : FILE Abbas Ansari

प्रयागराज: पूर्वांचल के माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के बेटे और सुभासपा विधायक अब्बास अंसारी प्रयागराज के ईडी दफ्तर में पूछताछ की गई। ईडी ने 9 घंटों तक अब्बास अंसारी से पूछताछ की जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। ईडी दफ्तर के बाहर पुलिस फोर्स भी मौजूद रहा। मुख्तार अंसारी के खिलाफ दर्ज मनी लांड्रिंग केस में ईडी अब्बास अंसारी का बयान दर्ज किया गया है। विधायक अब्बास से शुक्रवार दोपहर दो बजे से पूछताछ शुरू हुई थी। अधिकारियों ने उससे कई सवाल दागे। अब्बास से पूछताछ के साथ ही उसके ड्राइवर रवि कुमार शर्मा निवासी करंडा गाजीपुर से भी ईडी ने पूछताछ की।

जारी किया गया था लुकआउट नोटिस

बाहुबली माफिया मुख्तार अंसारी के बेटे विधायक अब्बास अंसारी से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने प्रयागराज के सिविल लाइंस स्थित दफ्तर में घंटों पूछताछ की। मनी लांडरिंग के केस में विधायक अब्बास को 11 अक्तूबर को ही ईडी ने उसके खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया था। अब्बास से शुक्रवार दोपहर दो बजे से पूछताछ शुरू की गई जो देर रात तक जारी रही। अधिकारियों ने उससे कई सवाल दागे। 

 ड्राइवर से भी ईडी ने की पूछताछ

अब्बास से पूछताछ के साथ ही उसके ड्राइवर रवि कुमार शर्मा निवासी करंडा गाजीपुर से भी ईडी ने पूछताछ की। देर शाम उसे भी दफ्तर के अंदर बुलाया गया और कई सवाल पूछे गए। इसके चलते ईडी दफ्तर के बाहर काफी गहमा गहमी रही। मुख्तार के तमाम समर्थक भी आफिस के आसपास सड़क पर घूमते दिखे। ऐहतियात के तौर पर ईडी दफ्तर में पीएसी तैनात किया गया था। 

Latest Uttar Pradesh News