A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश UP News: यूपी के बस्ती में गैंगरेप, तीन डॉक्टरों पर दुष्कर्म का आरोप, एक को पुलिस ने दबोचा

UP News: यूपी के बस्ती में गैंगरेप, तीन डॉक्टरों पर दुष्कर्म का आरोप, एक को पुलिस ने दबोचा

UP News: यूपी के बस्‍ती जिले में गैंगरेप का मामला सामने आया है। मुख्य आरोपी एक डॉक्टर को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मामले में आरोपी दो अन्‍य डॉक्टरों की तलाश की जा रही है।

Representative image- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Representative image

Highlights

  • यूपी के बस्ती में गैंगरेप
  • तीन डॉक्टरों पर दुष्कर्म का आरोप
  • एक को पुलिस ने दबोचा, अन्य की तलाश जारी

UP News: यूपी के बस्‍ती जिले में गैंगरेप का मामला सामने आया है। मुख्य आरोपी एक डॉक्टर को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मामले में आरोपी दो अन्‍य डॉक्टरों की तलाश की जा रही है। पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव के आदेश पर पुलिस ने 28 सितंबर को तीन डॉक्टरों के विरुद्ध गैंगरेप का मुकदमा दर्ज किया था। इस मामले के मुख्‍य आरोपी डॉक्टर सिद्धार्थ को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्‍होंने बताया कि लखनऊ की रहने वाली एक लड़की ने पुलिस को दी शिकायत में दावा किया था कि कैली अस्‍पताल में बतौर डॉक्टर तैनात सिद्धार्थ से उसकी दोस्‍ती पिछले साल सोशल नेटवर्किंग ऐप के ज़रिये हुई थी।

साक्षात्कार के बहाने डॉक्टर ने लड़की को बुलाया था

ऐसा आरोप है कि पिछली 10 अगस्त को साक्षात्कार के बहाने सिद्धार्थ उसे बस्‍ती स्थित कैली अस्पताल के छात्रावास में ले गया जहां उसने लड़की के साथ अवैध संबंध बनाने की कोशिश की। सूत्रों ने बताया कि लड़की का आरोप है कि इस बात का विरोध करने पर आरोपी डॉक्टर ने अपने दोस्तों कमलेश और गौतम को बुलाया और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। 

बीते 27 सितंबर को पीड़ित ने पुलिस से शिकायत की

उन्होंने बताया कि एक निजी शैक्षणिक संस्थान में पेशे से शिक्षिका पीड़ित युवती बाथरूम जाने के बहाने वहां से भागी और लखनऊ पहुंची तथा 27 सितंबर को उसने पुलिस अधीक्षक से इसकी शिकायत की। जिसके बाद पुलिस ने मामले जांच-पड़ताल के बाद एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। 

Latest Uttar Pradesh News