A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश UP News: घायल छात्र को हॉस्पिटल ले जा रहे कांस्टेबल की दुर्घटना में मौत

UP News: घायल छात्र को हॉस्पिटल ले जा रहे कांस्टेबल की दुर्घटना में मौत

बाराबंकी में शनिवार देर रात एक निजी विश्वविद्यालय के छात्रों के दो गुटों में भोजनालय के बाहर आपस में मारपीट हो गई। इससे विवाद हो गया जिसमें 25 वर्षीय सुयश और 26 वर्षीय आलोक घायल हो गए।

Police- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE Police

UP News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में एक दुखद घटना में, एक घायल व्यक्ति को अस्पताल ले जा रहे पुलिस कांस्टेबल की बाइक आवारा सांड से टकरा गई जिसमें कांस्टेबल और घायल व्यक्ति दोनों की मौत हो गई। खबरों के मुताबिक, शनिवार देर रात एक निजी विश्वविद्यालय के छात्रों के दो गुटों में भोजनालय के बाहर आपस में मारपीट हो गई। इससे विवाद हो गया जिसमें 25 वर्षीय सुयश और 26 वर्षीय आलोक घायल हो गए।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पूर्णेंदु सिंह ने कहा, सुयश की विश्वविद्यालय के छात्रों के एक ग्रुप के साथ दुश्मनी थी। सांस्कृतिक कार्यक्रम के बाद वे एक विवाद में पड़ गए। सुयश और आलोक को अस्पताल ले जाया गया, जहां सुयश ने दम तोड़ दिया।

इलाज के दौरान कांस्टेबल की मौत
एक दूसरे घायल को अस्पताल ले जाने वाले आरक्षक राजकुमार पांडे लौटते समय दुर्घटना के शिकार हो गए। पुलिस अधिकारी ने कहा कि उनकी बाइक को आवारा सांड ने टक्कर मार दी।

एएसपी ने कहा कि कांस्टेबल गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

(इनपुट- IANS)

Latest Uttar Pradesh News