A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश UP News: हापुड़ कोर्ट में बदमाशों ने अंधाधुंध गोलियां बरसाईं, एक कैदी की मौत, एक सिपाही घायल

UP News: हापुड़ कोर्ट में बदमाशों ने अंधाधुंध गोलियां बरसाईं, एक कैदी की मौत, एक सिपाही घायल

UP News: हरियाणा पुलिस लखनपाल नाम के कैदी को कोर्ट मे पेश करने के लिए पहुंची थीI कोर्ट के गेट पर कैदी को गाड़ी से उतारते समय ही 3 से 4 बदमाशों ने अंधाधुंध गोलियां चलानी शुरू कर दी।

prisoner killed- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE PICTURE prisoner killed

Highlights

  • यूपी के हापुड़ कोर्ट में बदमाशों ने अंधाधुंध गोलियां बरसाईं
  • एक कैदी की मौत, एक सिपाही घायल
  • हमलावर फरार हो गए, पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे

UP News: यूपी के हापुड़ कोर्ट से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग की है, जिसमें एक कैदी की मौत हो गई है। इस कैदी को हरियाणा से हापुड़ कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया था I इस हमले में हरियाणा पुलिस का एक सिपाही भी घायल हुआ है। हमलावर फरार हो गए हैं और पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं।

क्या है पूरा मामला

हरियाणा पुलिस लखनपाल नाम के कैदी को कोर्ट मे पेश करने के लिए पहुंची थीI कोर्ट के गेट पर कैदी को गाड़ी से उतारते समय ही  3 से 4 बदमाशों ने अंधाधुंध गोलियां चलानी शुरू कर दी। घटना को अंजाम  देने के बाद बदमाश फरार हो गए। बताया जा रहा है कि पेशी पर आए लखनपाल को तीन गोली लगी हैं, जिसके बाद पुलिस उसे हॉस्पिटल लेकर पहुंची, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

इस हमले में हरियाणा पुलिस का एक सिपाही भी घायल हुआ है। उसको नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल पुलिस के अधिकारी पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रहे हैं। कचहरी परिसर में हुई हत्या से वकीलों में भी रोष है।

लखन उर्फ यशपाल अंगापुर फरीदाबाद से था और एक हिस्ट्री शीटर था। उस पर 5 से अधिक केस थे। 2019 में एक बारात फरीदाबाद से हापुड़ आई थी, जिसमे दूल्हे के चाचा की हत्या की गई थी। ये केस 466/19 है। सेक्शन 302 के तहत इस केस की पेशी के लिए ही लखन आया था। लेकिन 10.40 बजे बदमाशों ने उसकी हत्या कर दी। 

बदमाशों ने पहले से लगा रखी थी घात 

मिली जानकारी के मुताबिक, बदमाशों ने कैदी की हत्या के लिए कोर्ट में पहले से घात लगा रखी थी। जैसे ही कैदी गाड़ी से उतरा, वैसे ही बदमाशों ने उसे गोलियों से भून दिया। सूचना मिलते ही एसपी दीपक भूकर मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक बदमाश फरार हो चुके थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Latest Uttar Pradesh News