A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश UP News: बदायूं में जलाभिषेक कर वापस लौट रहे कांवड़ियों पर 'समुदाय विशेष' के लोगों ने किया हमला, कई घायल

UP News: बदायूं में जलाभिषेक कर वापस लौट रहे कांवड़ियों पर 'समुदाय विशेष' के लोगों ने किया हमला, कई घायल

UP News: जिलाधिकारी ने बताया कि कांवड़ियों के साथ दूंगोपुर में मार पीट की घटना हुई। इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी गांव से फरार हैं और उनकी तलाश की जा रही है। उन्होंने कहा कि प्रशासन पूरे घटनाक्रम पर नजर बनाए हुए है।

kanwariyas- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO kanwariyas

Highlights

  • कांवड़ियों पर 'समुदाय विशेष' के लोगों ने किया हमला
  • बदायूं में जलाभिषेक कर वापस लौट रहे कांवड़ियों के साथ मारपीट
  • आरोपी गांव से फरार, तलाश में जुटी पुलिस

UP News: यूपी के बदायूं में कांवड़ियों पर हमला हुआ है। इस दौरान कई कांवड़ियों को चोट आई है। घटना के विरोध में इन लोगों ने प्रदर्शन और हंगामा किया और थाने में मामला दर्ज कराया। बताया गया कि बदायूं जिले के एक गांव में सोमवार को जलाभिषेक कर वापस आ रहे कांवड़ियों के साथ एक समुदाय विशेष के लोगों द्वारा मारपीट की गई जिसमें कई कांवड़िये घायल हो गये। घटना के विरोध में कांवड़ियों ने प्रदर्शन और हंगामा किया। पुलिस के अनुसार मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। 

कांवड़ियों को कार्रवाई का भरोसा दिया

वजीरगंज थाना इलाके में बहरा लाडपुर गांव से कांवड़ियों का जत्था बरेली के शिवालय में जलाभिषेक करके अपने गांव वापस आ रहा था। रास्‍ते में दूंगोपुर गांव पहुंचने पर एक समुदाय विशेष के लोग सामने आ गये और डीजे बजाने का विरोध करने लगे। बहस के बाद उन लोगों ने कांवड़ियों के साथ कथित तौर पर मारपीट शुरू कर दी जिसमें कई कांवड़िये घायल हो गये। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सिद्धार्थ वर्मा मौके पर पहुंचे और नाराज कांवड़ियों को कार्रवाई का भरोसा दिया। 

आरोपी गांव से फरार हैं 

इसके बाद जिलाधिकारी दीपा रंजन और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) ओ पी सिंह भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। जिलाधिकारी ने बताया कि कांवड़ियों के साथ दूंगोपुर में मार पीट की घटना हुई। इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी गांव से फरार हैं और उनकी तलाश की जा रही है। रंजन ने कहा कि उप जिलाधिकारी और क्षेत्राधिकारी, पुलिस बल के साथ मौके पर मौजूद हैं। उन्होंने कहा कि प्रशासन पूरे घटनाक्रम पर नजर बनाए हुए है। 

Latest Uttar Pradesh News