A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश UP News: बुलंदशहर में रेप पीड़िता के भाई की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पेड़ से लटकता मिला शव

UP News: बुलंदशहर में रेप पीड़िता के भाई की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पेड़ से लटकता मिला शव

UP News: यूपी के बुलंदशहर में रेप पीड़िता के भाई की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसका शव पेड़ से लटकता हुआ मिला। मृतक के परिवार वालों ने आरोप लगाया कि दोनों आरोपियों के घर वालों ने ही उनके बेटे की हत्या की है।

Representative image- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Representative image

Highlights

  • बुलंदशहर में रेप पीड़िता के भाई की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
  • पेड़ से लटकता मिला शव
  • रेप आरोपियों के परिवार पर मृतक के परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

UP News: यूपी के बुलंदशहर में रेप पीड़िता के भाई की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसका शव पेड़ से लटकता हुआ मिला। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि, ''उन्हें सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति ने आहार क्षेत्र में खुद को फांसी लगा ली।'' उन्होंने कहा कि, ''शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। रेप के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, फरार चल रहे एक अन्य आरोपी की तलाश जारी है। 13 अगस्त को रेप की घटना हुई थी।'' 

आरोपियों के घर वालों ने की हत्या: पीड़ित परिवार

शनिवार की सुबह-सुबह खेत में गांव के कुछ लोगों ने 20 वर्षीय युवक का शव पेड़ से लटकता हुआ देखा। सूचना मिलते ही युवक के घर वाले मौके पर पहुंच गए। परिवार वालों का कहना था कि एक हफ्ता पहले उनकी नाबालिग बेटी के साथ एक युवक ने दुष्कर्म किया था, और विरोध करने पर एक दूसरे लड़के ने मारपीट की थी। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को जेल भेज दिया है, जबकि दूसरा फरार है। मृतक के परिवार वालों ने आरोप लगाया कि दोनों आरोपियों के घर वालों ने ही उनके बेटे की हत्या की है। 

रेप पीड़िता के भाई के साथ आरोपियों ने की थी मारपीट

एक हफ्ता पहले मृतक की नाबालिग बहन गन्ने के खेत में गई थी। वहां पीछे से गांव के ही दो लड़के पहुंच गए। इनमें से एक लड़के ने उसे पकड़ा लिया और उसका रेप कर दिया। वहीं दूसरा आरोपी खेत के बाहर वहीं खड़ा रहा। शोर सुनकर लड़की का भाई  मौके पर पहुंचा फिर उसकी दोनों के साथ मारपीट हुई। पीड़ित के भाई ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने रेप के आरोपी को जेल भेज दिया था। मृतक के परिजनों का आरोप है कि इसी के चलते युवक की हत्या की गई है।  

Latest Uttar Pradesh News