A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश UP News: ट्रक ड्राइवर 'जावेद' की दो पत्नियों ने खाया जहर, पेट भरने के लिए घर में नहीं थी रोटी!

UP News: ट्रक ड्राइवर 'जावेद' की दो पत्नियों ने खाया जहर, पेट भरने के लिए घर में नहीं थी रोटी!

UP News: चालक जावेद (45) के अनुसार, उसकी दोनों पत्नियों ने आर्थिक तंगी के कारण यह कदम उठाया क्योंकि चार महीने पहले उसके ट्रक को यातायात अधिकारियों ने जब्त कर लिया था।

representative image- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO representative image

Highlights

  • मुजफ्फरनगर में ट्रक ड्राइवर की दो पत्नियों ने खाया जहर
  • अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने मृत घोषित किया
  • पति का ट्रक जब्त होने के कारण आर्थिक तंगी से थीं परेशान

UP News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से बहुत ही मायूस कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां जावेद नाम के ट्रक ड्राइवर की दो पत्नियों ने आर्थिक तंगी से परेशान होकर जहर खा लिया, जिससे उनकी मौत हो गई। मामला जिले के कोतवाली इलाके की है, जहां बीते रविवार को ट्रक ड्राइवर की दोनों पत्नियों ने जहर खा कर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने यह जानकारी दी। चालक जावेद (45) के अनुसार, उसकी दोनों पत्नियों ने आर्थिक तंगी के कारण यह कदम उठाया क्योंकि चार महीने पहले उसके ट्रक को यातायात अधिकारियों ने जब्त कर लिया था। पुलिस ने बताया कि अफसाना (35) और हिना (26) ने कोतवाली थाना क्षेत्र के मिमलाना रोड इलाके में स्थित अपने आवास पर जहर खा लिया। 

कागजात के अभाव में जब्त हो गया था ट्रक

पुलिस अधीक्षक (नगर) अर्पित विजयवर्गीय ने बताया कि दोनों महिलाओं को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उन्होंने कहा कि शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की आगे की जांच जारी है। जावेद ने पुलिस को बताया कि चार महीने पहले यातायात विभाग के अधिकारियों ने वाहन के पूरे कागजात नहीं रहने के कारण उसका ट्रक जब्त कर लिया था। 

बिहार में भी हुई थी ऐसी घटना

कुछ महीने पहले आर्थिक तंगी से परेशान होकर बिहार के समस्तीपुर में भी एक ही परिवार के 5 सदस्यों ने फंदे से झूलकर खुदकुशी कर ली थी। घटना विद्यापतिनगर थाना के मऊ गांव की थी, जहां मनोज झा और उसके परिवार के सभी सदस्यों ने फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली। 

Latest Uttar Pradesh News