A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश Uttar Pradesh news: महिला कांस्टेबल भूली पुलिस ड्यूटी की मर्यादा, दो पुलिसकर्मियों के साथ बनाया वीडियो, SP ने तीनों को किया सस्पेंड

Uttar Pradesh news: महिला कांस्टेबल भूली पुलिस ड्यूटी की मर्यादा, दो पुलिसकर्मियों के साथ बनाया वीडियो, SP ने तीनों को किया सस्पेंड

Uttar Pradesh news: एक महिला कांसटेबल को रील्स बनाना महंगा पड़ गया। महिला ने शाहाबाद कोतवाली थाने के गेट पर दो अन्य पुलिसकर्मियों के साथ हीरो तू मेरा हीरो है... गाने पर रील्स बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया था। वीडियो खूब वायरल हुआ। मामला SP के संज्ञान में आते ही तीनों सिपाहियों को सस्पेंड कर जांच के आदेश दिए गए हैं।

Ladies Constable vasundhra mishra- India TV Hindi Ladies Constable vasundhra mishra

Highlights

  • महिला पुलिसकर्मी ने ऑन ड्यूटी बनाया रील्स
  • दो और पुलिसकर्मी भी शामिल
  • SP राजेश द्विवेदी ने तीनों को किया सस्पेंड

Uttar Pradesh news: आज-कल रिल्स बनाने का चस्का सभी को लगा हुआ है। क्या युवा और क्या बुजुर्ग सबको सोशल मीडिया के लाइक्स और कमेंट ने अपने गिरफ्त में ले लिया है। यह खुमार जिसे लग जाए तो वह उतरता नहीं है। ऐसी ही घटना हरदोई के शाहाबाद कोतवाली में देखने को मिली। यहां पर एक महिला कांस्टेबल ने अपने 2 साथी सिपाहीयों के साथ हीरो तू मेरा हीरो है... गाने पर रिल्स बना कर इंटरनेट पर डाल दिया।  देखते ही देखते वीडियो जमकर वायरल होने लगा। वायरल वीडियो जैसे ही SP के संज्ञान में आया उन्होंने तुरंत तीनों सिपहियों को सस्पेंड कर जांच के आदेश दिए हैं।

यह है पूरा मामला

मामला शाहाबाद कोतवाली का है जहां महिला हेल्प डेस्क पर तैनात सिपाही वसुंधरा मिश्रा ने अपने सहकर्मी योगेश और धर्मेश के साथ कोतवाली गेट पर हीरो तू मेरा हीरो है... गाने पर टिकटाक वीडियो बनाया था। इसके बाद महिला सिपाही ने अपने डेस्क पर भी बैठक वीडियो शूट किया और दोनों वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। दोनो ही वीडियो वायरल हो गए।

SP ने किया तीनों को सस्पेंड

मामले को देखते हुए हरदोई एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि वीडियो पुराना है। जब महिला की नई पोस्टिंग हुई थी तो उसने वीडियो बनाकर इंटरनेट पर डाला था। मेरे संज्ञान में अभी आया है। इस संबंध में मैंने तीनों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है। आगे की विभागीय कार्रवाई जांच कर की जाएगी। 

मामले पर महिला पुलिसकर्मी ने दी सफाई

महिला कांस्टेबल वसुंधरा मिश्रा ने इस मामले पर सफाई देते हुए कहा कि मुझे इस बात की जानकारी नहीं थी कि सरकारी पद पर रहते हुए ड्यूटी के समय रील वीडियो नहीं बना सकते। मैंने इससे पहले और भी वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर शेयर किया था लेकिन जब मुझे पता चला कि ऐसे वर्दी में रील्स वीडियो बनाना अनुचित है वैसे ही मैंने और सारे वीडियो तुरंत हटा लिए थे लेकिन इससे पहले ही किसी ने वो वीडियो डाउनलोड कर के उसे वायरल कर दिया था। मैं अपने इस गलती के लिए शर्मिंदा हूं।

Latest Uttar Pradesh News