A
Hindi News जम्मू और कश्मीर जम्मू कश्मीर: बारामूला में हेड कांस्टेबल शहीद, आतंकियों ने घर के पास ही गोली मारी

जम्मू कश्मीर: बारामूला में हेड कांस्टेबल शहीद, आतंकियों ने घर के पास ही गोली मारी

जम्मू कश्मीर के बारामूला में आतंकियों के हौसले बुलंद हैं। आतंकियों ने वेलू क्रालपोरा में एक हेड कांस्टेबल को उनके घर के पास ही गोली मार दी। इस आतंकी हमले में हेड कांस्टेबल शहीद हो गए हैं। मौके पर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

Jammu and Kashmir- India TV Hindi Image Source : FILE हेड कांस्टेबल शहीद, सर्च ऑपरेशन जारी

बारामूला: जम्मू कश्मीर के बारामूला में पुलिस के एक हेड कांस्टेबल शहीद हो गए हैं।  आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर पुलिस के हेड कांस्टेबल को उनके घर के पास गोली मारी थी, जिसमें उनकी मौत हो गई। मामला बारामूला के वेलू क्रालपोरा का है। सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर दी है और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। 

आतंकी हरकतों से नहीं आ रहे बाज

आतंकियों के खिलाफ घाटी में तमाम ऑपरेशन चलाए जा रहे हैं, फिर भी आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। सांबा जिले में एक खेत में मोर्टार का एक गोला पड़ा मिला जिसे मंगलवार को नियंत्रित विस्फोट कराकर नष्ट किया गया। अधिकारियों ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि 84 मिमी का गोला सोमवार देर रात सांबा-मानसर रोड पर दादुई गांव के एक खेत में पड़ा मिला था। 

उन्होंने कहा कि बम निरोधक दस्ते ने आज सुबह इसे अपने कब्जे में लेकर नष्ट कर दिया। इससे पहले सोमवार को जम्मू में सड़क किनारे एक नाले के पास एक पुराने मोर्टार का गोला पड़ा मिला। रूपनगर इलाके में कुछ स्थानीय निवासियों ने गोला देखा, जिसके बाद उन्होंने पुलिस को इस बारे में सूचना दी थी।

पुलिस इंस्पेक्टर को भी मारी थी गोली

हालही में आतंकियों ने श्रीनगर के ईदगाह के पास जम्मू कश्मीर पुलिस के इंस्पेक्टर मसरूर अहमद को गोली मार दी थी। प्रारंभिक जांच से पता चला था कि आतंकवादियों ने इस घटना को अंजाम देने के लिए पिस्तौल का इस्तेमाल किया था। पुलिस अधिकारी की पहचान मसरूर अहमद पुत्र मोहम्मद वानी के रूप में हुई थी। 

मसरूर येचिपोरा ईदगाह के रहने वाले थे। पुलिस इंस्पेक्टर को गोली लगने के बाद से ईदगाह इलाके की सुरक्षा कड़ी कर दी गई थी। यह घटना तब हुई जब मसरूर स्थानीय लड़कों के साथ क्रिकेट खेल रहे थे। 

ये भी पढ़ें: 

सचिन पायलट और सारा अब्दुल्ला की लव स्टोरी: लंदन में प्यार लेकिन मजहब बना दीवार, राजी नहीं था फारूक का परिवार, फिर ऐसे हुई शादी

दिल्ली में सांस लेना हुआ मुश्किल! एयर क्वालिटी इंडेक्स 336 पहुंचा, सामने आया VIDEO