A
Hindi News जम्मू और कश्मीर बेटे ने मां और 3 महीने की बेटी पर किया तेज धारदार हथियार से हमला, दोनों की मौत

बेटे ने मां और 3 महीने की बेटी पर किया तेज धारदार हथियार से हमला, दोनों की मौत

वारदात के वक्त माइकल की पत्नी और परिवार के अन्य सदस्य घर पर नहीं थे। आस पास के इलाके के लोगों ने मुताबिक आरोपी हमेशा नशे में धुत रहता था और आज इतनी बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया।

मृतक 3 महीने की बच्ची- India TV Hindi Image Source : INDIA TV मृतक 3 महीने की बच्ची

जम्मू संभाग से आज एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। घटना पुलिस थाना बिशनाह क्षेत्र की है जहां एक बेटे ने अपनी मां और 3 महीने की बेटी का तेज धारदार हथियार से बेहरामी से कत्ल कर दिया। आज शाम लगभग 5 बजे, मोर्चापुर, बिश्नाह के कुराराम के बेटे जगदेव सिंह उर्फ ​​माइकल ने अपनी मां कमलो देवी और 3 महीने की मासूम बेटी पर तेज धार वाले हथियार से बेरहमी से वार कर उन्हें मार डाला। वारदात के वक्त उसकी पत्नी और परिवार के अन्य सदस्य घर पर नहीं थे।

अपराध को अंजाम देने के बाद फरार हुआ आरोपी
सूचना मिलते ही पुलिस की एक टीम अपराध के बारे में जानकारी जुटाने और गवाहों के बयान दर्ज करने के लिए घटनास्थल पर पहुंची। आरोपी, जो अपराध को अंजाम देने के बाद फरार हो गया था, पर पुलिस स्टेशन बिशनाह में दर्ज एफआईआर संख्या 245/2023 के तहत आईपीसी की धारा 302 और शस्त्र अधिनियम की धारा 4/25 के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस बीच, पुलिस ने आरोपियों का पता लगाने और उन्हें गिरफ्तार करने के लिए विशेष टीमें गठित की थी और अभी सूत्रों से जो जानकारी मिली है आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

नशे में धुत रहता था आरोपी
पुलिस ने मां और बेटी के शव को नजदीकी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया। आस पास के इलाके के लोगों ने मुताबिक आरोपी हमेशा नशे में धुत रहता था और आज उसने एक बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया जिससे इलाके में सनसनी फैल गई है।

(रिपोर्ट- राही कपूर)

यह भी पढ़ें-