A
Hindi News जम्मू और कश्मीर जम्मू-कश्मीर में बड़ा हादसा, यात्री कैब के खाई में गिरने से 10 लोगों की मौत की खबर

जम्मू-कश्मीर में बड़ा हादसा, यात्री कैब के खाई में गिरने से 10 लोगों की मौत की खबर

रामबन इलाके में हुए इस बड़े हादसे में कैब में यात्रा कर रहे कई यात्रियों की मौत की आशंका जताई जा रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो यात्री कैब के खाई में गिरने से 10 लोगों के मौत की खबर है।

जम्मू-कश्मीर में भयानक हादसा।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV जम्मू-कश्मीर में भयानक हादसा।

जम्मू-कश्मीर से एक बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है। जानकारी के मुताबिक, जम्मू से श्रीनगर जा रही एक यात्री कैब रामबन इलाके में हादसे का शिकार हो गई है। कैब रामबन इलाके में बैटरी चश्मा के पास जम्मू श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर गहरी खाई में गिर गई। पुलिस, एसडीआरएफ और सिविल क्यूआरटी रामबन मौके पर पहुंचे लेकिन इलाके में गहरी खाई, अंधेरे और बारिश के कारण बचाव अभियान शुरू होने में समस्या आ रही है। 

10 लोगों की मौत की आशंका

रामबन इलाके में हुए इस बड़े हादसे में कैब में यात्रा कर रहे कई यात्रियों की मौत की आशंका जताई जा रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर रामबन जिले के बैटरी चश्मा इलाके में दुर्घटनास्थल से कथित तौर पर 10 शव बरामद किए गए हैं।

कैसे हुआ हादसा?

अधिकारियों ने बताया है कि यात्री से भरा वाहन  श्रीनगर से जम्मू जा रहा था और देर रात करीब सवा एक बजे जिले के बैटरी चश्मा इलाके में 300 फुट गहरी खाई में गिर गया। अधिकारियों ने बताया कि भारी बारिश के बीच 10 यात्रियों के शव बरामद कर लिए गए हैं। पुलिस और राज्य आपदा प्रतिक्रिया बल (एसडीआरएफ) के जवान मौके पर हैं और रेस्क्यू किया जा रहा है। 

दो मृतकों की हुई पहचान

अधिकारियों ने बताया है  कि इस हादसे में मृतकों में कार चालक जम्मू के बलवान सिंह और बिहार के पश्चिमी चंपारण के विपीन मुखिया भैरगंग शामिल हैं। अधिकारियों के अनुसार, "राहत और बचाव अभियान तुरंत शुरू किया गया। बारिश और अंधेरे के कारण बचाव अभियान अभी भी दुर्घटनाग्रस्त वाहन और उसमें बैठे लोगों का पता नहीं लगा सका है। शुक्रवार सुबह पहली किरण के साथ बचाव अभियान फिर से शुरू किया गया है। (रिपोर्ट: राही कपूर)

ये भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर के पुंछ में शख्स PSA के तहत हिरासत में लिया गया, पुलिस ने बताई वजह

जलवायु कार्यकर्ता सोनम वांगचुक ने 21वें दिन खत्म किया अनशन, लद्दाख के लिए कर रहे थे ये मांग