A
Hindi News जम्मू और कश्मीर बर्थ सर्टिफिकेट में छेड़छाड़ पड़ी महंगी, जम्मू मेडिकल कॉलेज की प्रिंसिपल को पद से हटाया गया

बर्थ सर्टिफिकेट में छेड़छाड़ पड़ी महंगी, जम्मू मेडिकल कॉलेज की प्रिंसिपल को पद से हटाया गया

जम्मू-कश्मीर पुलिस की अपराध शाखा ने इस महीने की शुरुआत में लाभ प्राप्त करने के लिए अपने जन्म प्रमाण पत्र में छेड़छाड़ करने के आरोप में शशि सूदन शर्मा के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी।

jammu medical college- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO जम्मू मेडिकल कॉलेज

जम्मू: अपने जन्म प्रमाण में छेड़छाड़ का सामना कर रही जम्मू मेडिकल कॉलेज की प्रधानाचार्या शशि सूदन शर्मा को मंगलवार को उनके पद से हटा दिया गया। एक आधिकारिक आदेश में यह जानकारी दी गई। प्रशासन ने यह कदम शर्मा के खिलाफ अपराध शाखा द्वारा FIR दर्ज करने के बाद उठाया। जम्मू मेडिकल कॉलेज के प्रधानाचार्य का कार्यभार रेडियोथेरेपी विभाग के प्रमुख आशुतोष गुप्ता को सौंपा गया है।

आधिकारिक आदेश के मुताबिक प्रशासन और मरीजों के हित को ध्यान में रखते हुए शर्मा का स्थानांतरण तत्काल प्रभाव से स्वास्थ्य एवं चिकित्सा शिक्षा विभाग में सचिव (तकनीकी) के पद पर किया गया है। स्वास्थ्य एवं चिकित्सा विभाग के सचिव भूपिंदर कुमार ने कहा कि गुप्ता अपने मौजूदा कर्तव्यों के साथ ही जम्मू मेडिकल कॉलेज के प्रधानाचार्य का कार्यभार अगले एक साल तक या अगले आदेश तक संभालेंगे।

जम्मू-कश्मीर पुलिस की अपराध शाखा ने इस महीने की शुरुआत में लाभ प्राप्त करने के लिए अपने जन्म प्रमाण पत्र में छेड़छाड़ करने के आरोप में शर्मा के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी। मौजूदा समय में शर्मा अंतरिम जमानत पर है।

यह भी पढ़ें-