A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य 'संजू' के ट्रेलर लॉन्च में स्टाइलिश अंदाज में पहुंची सोनम कपूर, किया हर किसी का ध्यान आकर्षित

'संजू' के ट्रेलर लॉन्च में स्टाइलिश अंदाज में पहुंची सोनम कपूर, किया हर किसी का ध्यान आकर्षित

सोनम कपूर अपने फैशन को लेकर कुछ न कुछ एक्पेरिमेंट करती ही रहती हैं। हर बार उनका स्टाइल अलग और जुदा लगती है। वहीं फिल्म 'संजू' के ट्रेलर लॉंच में उनकी स्टाइल काफी अलग थी।

Sonam kapoor- India TV Hindi Sonam kapoor

नई दिल्ली: सोनम कपूर अपने फैशन को लेकर कुछ न कुछ एक्पेरिमेंट करती ही रहती हैं। हर बार उनका स्टाइल अलग और जुदा लगती है। वहीं फिल्म 'संजू' के ट्रेलर लॉंच में उनकी स्टाइल काफी  अलग थी।

साड़ी में आप कितने तरीके से पहनती है लेकिन सोनम ने साड़ी के साथ कैप पहनकर हर किसी को चौका दिया। सोनम की इस साड़ी ने सबका ध्यान आकर्षित किया। सोनम भी पोज देने से पीछे नहीं हटीं।  

सोनम कपूर ने पर्पल कलर की साड़ी पहनी थी। जिमें केप भी उसी कलर की थी। स्मोकी आइज के साथ लाइट पर्पल कलर की लिपस्टिक उऩके लुक को पूरा कर रही थी। इसके साथ उन्होंने पर्पल और कुंदन लगे हुए ईयररिंग्स पहने हुए थे।

सोनम की साड़ी को फैशन डिजायन गौरव गुप्ता ने डिजायन किया है। वहीम ज्वैलरी आम्रपाली ज्वैलरर्स की थी। इसके साथ ही उन्हें स्टाइल उनकी बहन रिया कपूर ने दी थी। उन्होंने सोशल मीडिया में भी बहुत ही तस्वीरे शेयर की।

 

Latest Lifestyle News