A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य बॉयफ्रेंड रणबीर के साथ संजय के घर इस बैग के साथ स्पॉट हुईं आलिया, इसकी कीमत कर देगी आपको हैरान

बॉयफ्रेंड रणबीर के साथ संजय के घर इस बैग के साथ स्पॉट हुईं आलिया, इसकी कीमत कर देगी आपको हैरान

संजय दत्तमें घर पर आलिया रेड कलर के टॉप के साथ जींस पहने हुए नजर आईं। इसी ड्रेस में आलिया बांद्रा के Hakkasan रेस्ट्रोरेंट में विनोद चोपड़ा के साथ नजर आईं। इस मौके में आलिया बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही थीं।

Alia bhatt with ranbir kapoor and sanjay dutta- India TV Hindi Alia bhatt with ranbir kapoor and sanjay dutta

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट हाल ही में रॉकस्टार रणबीर कपूर के साथ संजय कपूर के घर पर स्पॉट हुई।  रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'संजू' और आलिया के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में है।

रणबीर कपूर आने वाली फिल्म 'संजू' में संजय दत्त का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। वहीं आलिया आने वाली फिल्म 'कलंक' की शूटिंग में काफी बिजी है।

ऐसा पहली बार नहीं है जो रणबीर-आलिया साथ में नजर आएं हैं। इससे पहले भी वह डिनर डेट में कई बार साथ नजर आ चुके हैं।

रणबीर और आलिया की जोड़ी फैंस भी काफी पसंद करते हैं। हाल ही में अपने रिलेशन के बारे में मीडिया से बातचीत के दौरान आलिया ने कहा था कि रणबीर कपूर उनका क्रश हैं साथ ही रणबीर कपूर ने कहा था कि उनके रिश्ते को थोड़े वक्त की जरुरत है।  

alia bhatt with sanjay dutta

संजय कपूर में घर पर आलिया रेड कलर के टॉप के साथ जींस पहने हुए नजर आईं। जिसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं। इसी ड्रेस में आलिया बांद्रा के Hakkasan रेस्ट्रोरेंट में विनोद चोपड़ा के साथ नजर आईं। इस मौके में आलिया बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही थीं।

alia prada bag price

इस सबके बीच एक चीज बहुत ही खास थी। वह है आलिया का बैग। जी हां आलिया ने Prada ब्रांड का रेड-ब्लैक कॉम्बिनेशन में शोल्डर बैग ले रखा था। इस Prada Cahier Leather Bag की कीमत €2,400 यानी कि करीब 1 लाख 89 हजार रुपए थी।

Latest Lifestyle News