A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य आकाश अंबानी-श्लोका की मेंहदी सेरेमनी में ब्वॉयफ्रेंड निक जोनस संग पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा, देसी लुक में आईं नज़र

आकाश अंबानी-श्लोका की मेंहदी सेरेमनी में ब्वॉयफ्रेंड निक जोनस संग पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा, देसी लुक में आईं नज़र

दरअसल, प्रियंका ने मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश की मेहंदी सेरेमनी में शामिल हुई। प्रियंका ने इंस्ट्राग्राम में आकाश और श्वेता के साथ एक तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने दोनों को बधाई दी। देखें खूबसूरत तस्वीरें...

Priayanka chopra- India TV Hindi Priayanka chopra

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा इन दिनों भारत आईं हुई है। जब से वह अपने कथित बॉयफ्रेड निक जोनस के साथ सगाई को लेकर काफी सुर्खियों में छाई हुई हैं। जिसके कारण सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। प्रियंका और निक भारत आने के बाद मुंबई में आउटिंग पर गए। इसके बाद वे गोवा वेकेशन एंजॉय करने के लिए पहुंचे थे और बुधवार को वापिस मुंबई आ गए। हाल ही में निक और प्रियंका को जुहू स्थित प्रियंका चोपड़ा के घर पर स्पॉट किया गया।  

 

दरअसल, प्रियंका ने मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश की मेहंदी सेरेमनी में शामिल हुई। प्रियंका ने इंस्ट्राग्राम में आकाश और श्वेता के साथ एक तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने दोनों को बधाई दी।

इस पार्टी में जाने से पहले प्रियंका अपने घर के बाहर निक जोनास के साथ नज़र आईं। निक और प्रियंका कार में साथ थे। यह तस्वीरें प्रियंका चोपड़ा के घर के बाहर की हैं।'

इस खास मौके में प्रियंका देसी लुक में नजर आईं। उन्होंने ऑफ व्हाइट कलर की डिजायनर साड़ी पहनी थी। जो कि फैशन डिजायनर तरुण तहलानी ने डिजायन किया था।

प्रियंका ने साड़ी के साथ जो ब्लाउज पहना। वह काफी खूबसूरत दिख रहा था। बैक साइट से खूबसूरत  सा हुक लगा हुआ था। जो कि बहुत ही खूबसूरत नजर आ रहा था। इसके साथ ही उन्होंने लाइट मेकअप के साथ बेरी लिपस्टिक और हेयर कर्ल किया हुआ था।  

Image Source : ptiPriayanka chopra and nick

गर्मियों के मौसम में प्रियंका चोपड़ा का लुक एक दम परफेक्ट था।

Image Source : ptiPriayanka chopra

वहीं श्लोका मेहता की बात करें तो उन्होंने मेंहदी सेरेमनी में ब्लू कलर का लंहगा पहना हुआ था। जिसमें वह काफी खूबसूरत नजऱ आ रही थी।

Latest Lifestyle News